IPL: आईपीएल का फॉर्मेट बदलने से CSK का युवा बल्लेबाज बेहद खुश, बोला- जहां से शुरू किया, अब वहीं पर...
topStorieshindi

IPL: आईपीएल का फॉर्मेट बदलने से CSK का युवा बल्लेबाज बेहद खुश, बोला- जहां से शुरू किया, अब वहीं पर...

IPL Older Format in 2023: आईपीएल की अगले सीजन से होम-अवे के पुराने फॉर्मेट में वापसी हो जाएगी. चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ इस बात से बेहद खुश हैं. उन्होंने भारत के लिए 9 टी20 मैच भी खेले हैं.

IPL: आईपीएल का फॉर्मेट बदलने से CSK का युवा बल्लेबाज बेहद खुश, बोला- जहां से शुरू किया, अब वहीं पर...

Ruturaj Gaikwad in IPL 2023: दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अगले सीजन से अपने पुराने फॉर्मेट में लौटेगी. इससे घरेलू और विरोधी टीम के मैदान में मैच खेलने के पुराने फॉर्मेट में वापसी हो जाएगी. ऐसे में भारतीय बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से चेपॉक में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं.

चेपॉक से ही की थी शुरुआत

ऋतुराज की खुशी की बड़ी वजह यह है कि उन्होंने चेपॉक से ही शुरुआत की थी. कोविड-19 के कारण आईपीएल को पिछले दो साल में कुछ स्थानों तक ही सीमित रखा गया था लेकिन आगामी सीजन में यह लीग अपने पुराने फॉर्मेट में वापसी करेगी. गायकवाड न्यूजीलैंड ए के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत ए की टीम में शामिल थे जिसने यहां पिछले दिनों मैच खेले थे.

'दर्शकों का देखा है जोश'

25 वर्षीय ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, ‘मैंने यहां का माहौल देखा. यहां दर्शकों का जोश देखा है. इसलिए जब मैं यहां (चेपॉकः प्रैक्टिस कर रहा था तो मेरे दिमाग में सारी बातें चल रही थी. मैं यहां चेन्नई की तरफ से खेलने के लिए बेहद उत्सुक हूं.’

2019 में CSK से जुड़े थे गायकवाड़

ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ 2019 में चेन्नई टीम से जुड़े थे लेकिन उन्होंने अपनी इस आईपीएल टीम की तरफ से 2020 में पदार्पण किया था. इसलिए उन्हें चेपॉक में अपनी आईपीएल टीम की तरफ से खेलने का अनुभव नहीं है. उन्होंने कहा, ‘...लेकिन जब पहली बार मैं यहां खेला तो वास्तव में वह विशेष पल था. मुझे ऐसा लगा यही वह जगह है जहां से मैंने अपना सफर शुरू किया था.’ ऋतुराज ने भारत के लिए अभी तक नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news