IND vs SA: भारत-अफ्रीका सीरीज के बीच इस प्लेयर की नन्ही 'रॉकस्टार' का हुआ निधन, पहले वनडे मैच में ही मचाया था गदर
Advertisement

IND vs SA: भारत-अफ्रीका सीरीज के बीच इस प्लेयर की नन्ही 'रॉकस्टार' का हुआ निधन, पहले वनडे मैच में ही मचाया था गदर

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले एक बल्लेबाज पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. इस खिलाड़ी की सबसे बड़ी फैन का निधन हो गया है. 

Photo (BCCI)

India vs South Africa 2nd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार 09 अक्टूबर को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स रांची (JSCA International Stadium Complex) में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई है. सीरीज के पहले मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले एक खिलाड़ी की सबसे बड़ी फैन का निधन हो गया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी है. 

इस धाकड़ बल्लेबाज पर टूटा दुखों का पहाड़

साउथ अफ्रीका टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) को लेकर ये दिल झकझोरने वाली खबर सामने आई है. डेविड मिलर (David Miller) की सबसे बड़ी फैन का 8 अक्टूबर को निधन हो गया है. इस खबर के बाद तमाम क्रिकेट जगत और उनके सभी फैंस गम में डूब गए हैं. डेविड मिलर (David Miller) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. इस वीडियो में उनकी फैन की कई सारी तस्वीरें हैं. मिलर ने इस वीडियो पर कैप्शन लिखा, 'RIP मेरी प्यारी प्रिसेंस, हमेशा प्यार रहेगा!'

छोटी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 

रिपोर्ट के मुताबिक डेविड मिलर (David Miller) की ये फैन कैंसर से जूझ रही थी. हालांकि इसको लेकर अभी किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है. डेविड मिलर (David Miller) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भी कई फोटो में मिलर की फैन के सिर पर बाल दिखाई नहीं दे रहे हैं. आपको बता दें कि सीरीज के दूसरे मैच के लिए डेविड मिलर (David Miller) इस समय रांची हैं. 

पहले वनडे में खेली विस्फोटक पारी 

टीम इंडिया के खिलाफ लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में डेविड मिलर (David Miller) ने मैच विनिंग पारी खेली थी. इस मैच में डेविड मिलर (David Miller) ने 63 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 119.5 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 3 छक्के भी जड़े थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news