Shahrukh Khan को देखकर David Warner बने DON, हिंसा के लिए मांगी माफी
Advertisement

Shahrukh Khan को देखकर David Warner बने DON, हिंसा के लिए मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) न सिर्फ मैदान पर कमाल दिखाते हैं, बल्कि वो सोशल मीडिया पर भी अपना जलवा दिखाने से नहीं चूकते. अब वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरह डॉन (DON) बने हैं.

शाहरुख खान और डेविड वॉर्नर (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस वक्त ग्रोइन की चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल वो मैदान से दूर हैं, उम्मीद है कि वो बॉक्सिंग डे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं.

  1. डेविड वॉर्नर आज डॉन बने हैं
  2. शाहरुख को करते हैं पसंद
  3. फैंस को पसंद आया ये अंदाज

इन सब के बीच डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने फैंस को एंटरटेन करने से गुरेज नहीं करते पिछले कुछ दिनों से वो मोबाइव ऐप के जरिए बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार्स के अवतार में नजर आ रहे हैं. अब उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वीडियो का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- PHOTOS: जंगली जानवरों के बीच श्रेयस अय्यर बने 'खतरों के खिलाड़ी'

वॉर्नर ने शाहरुख की मूवी डॉन-2 (DON-2) की क्लिप को यूज करते हुए अपना बेहद शानदार वीडियो तैयार किया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'हिंसा के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा कुछ देखने को मिलेगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

डेविड वॉर्नर की इस अदा को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर हैं और वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के ये बल्लेबाज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अमिर खान (Aamir Khan) के रोल में नजर आए थे.

Trending news