David Warner: डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद कैफ के कमेंट पर किया रिएक्ट, सरेआम लिख डाली ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11973747

David Warner: डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद कैफ के कमेंट पर किया रिएक्ट, सरेआम लिख डाली ऐसी बात

IND vs AUS: भारतीय टीम और करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल उस समय टूट गया, जब वनडे विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पूरे टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया. इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक कमेंट किया, जिसे लेकर वॉर्नर ने रिएक्ट किया है.

David Warner: डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद कैफ के कमेंट पर किया रिएक्ट, सरेआम लिख डाली ऐसी बात

David Warner Reaction on Kaif Comment : भारतीय क्रिकेट टीम और करोड़ों फैंस का दिल उस समय टूट गया, जब वनडे विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की. पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया. विश्व चैंपियन टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पूरे टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया. इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक कमेंट किया, जिसे लेकर वॉर्नर ने अब रिएक्ट किया है.

'कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम'

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने बुधवार को मोहम्मद कैफ के भारतीय टीम को विश्व कप फाइनल गंवाने के बावजूद ‘कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम’ करार करने का जवाब दिया है. वॉर्नर ने कहा कि ‘जब मायने रखता है, तब आपको प्रदर्शन करना होगा.’ अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया से रविवार को विश्व कप फाइनल में भारत को मिली छह विकेट की हार के बाद कैफ ने प्रसारक टीवी चैनल पर ये कमेंट किया था.

क्या बोले थे कैफ?

कैफ ने टीवी कमेंट्री के दौरान कहा, ‘मैं कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता कि सर्वश्रेष्ठ टीम ने विश्व कप जीता है. भारतीय टीम कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम है.’ ऑस्ट्रेलिया के लिए विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर ने कैफ के दावे का जवाब देते हुए कहा कि कागज का प्रदर्शन मायने नहीं रखता और मैदान पर ट्रॉफी जीतने के लिए प्रदर्शन करना होता है.

 

वॉर्नर ने किया रिएक्ट

वॉर्नर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा, ‘मैं एमके (मोहम्मद कैफ) को पसंद करता हूं. दिक्कत ये है कि कागज पर क्या है, ये सब मायने नहीं रखता. अंत में जब मायने रखता है, तब आपको प्रदर्शन करना होता है. इसलिए ही इसे फाइनल बोलते हैं. यही दिन मायने रखता है और ये किसी भी टीम के हक में जा सकता है, यही खेल है.’ भारत ने फाइनल में पहुंचने तक लगातार 10 मैच जीते थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने पहले 2 लीग मैच गंवा दिए थे.

Trending news