IPL: SRH टीम में हुई David Warner के साथ 'नाइंसाफी', टूटे दिल से लिया ये कड़ा फैसला
X

IPL: SRH टीम में हुई David Warner के साथ 'नाइंसाफी', टूटे दिल से लिया ये कड़ा फैसला

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) को अगले साल सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम में खेलने की कोई उम्मीद नहीं है, ऐसे में उन्होंने फ्यूचर प्लान बना लिया है.

IPL: SRH टीम में हुई David Warner के साथ 'नाइंसाफी', टूटे दिल से लिया ये कड़ा फैसला

सिडनी: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शुरुआत से ही सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा जिसका खामियाजा डेविड वॉर्नर (David Warner) को भुगतना पड़ा. पहले उन्हें कप्तानी से हटाया गया फिर लगातार प्लेइंग इलेवन (Playing XI) से बाहर रखा गया.

IPL 2021 में SRH का फ्लॉप शो

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 14 में से महज 3 मुकाबले जीते और वो लीग के प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में सबसे नीचे रही है. डेविड वॉर्नर (David Warner)  से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन (Kane Williamson) को जिम्मेदार सौंपी गई, लेकिन इसका फायदा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के बीच में ही ये बॉलर अचानक लौटा भारत, IPL में मचाया था धमाल

SRH छोड़ने का कर दिया था इशारा

डेविड वॉर्नर (David Warner)  ने 8 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'सभी यादों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. सभी फैंस को दिल से धन्यवाद जिन्होंने हमेशा हमें अच्छा करने और अपना 100 फीसदी देने के लिए प्रेरित किया. आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है. यह एक अच्छा सफर रहा. मैं और  मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे. आज फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं.' 

 

डेविड वॉर्नर ने लिया अहम फैसला

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) के इस मैसेज से तकरीबन साफ हो गया था कि वो अगले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से नहीं खेलेंगे. अब उन्होंने एक अहम फैसला लिया.

नीलामी के लिए देंगे अपना नाम

अगले सीजन से पहले आईपीएल का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) होगा, इसको लेकर डेविड वार्नर ने 28 अक्टूबर को कहा है कि वह आईपीएल के 15वें एडिशन के लिए नीलामी में अपना नाम देंगे, क्योंकि वो इस लीग में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं. उन्होंने इस बारे में सेन रेडियो स्टेशन को जानकारी दी.

'SRH में वापसी की उम्मीद नहीं'

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, वो निश्चित रूप से ऑक्शन पूल (Auction Pool) में अपना नाम रखेंगे, क्योंकि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा फिर से टीम में बनाए रखने की उम्मीद नहीं है. इसलिए अगले सीजन में वो एक नई शुरुआत करना चाहते हैं.

 

वॉर्नर का खराब फॉर्म जारी

डेविड वॉर्नर (David Warner) इस वक्त खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने कहा, अभी भी सनराइजर्स हैदराबाद से(Sunrisers Hyderabad)  उन्हें टीम से बाहर करने के को लेकर कोई सफाई नहीं मिली है.

 

8 साल के सफर का दुखद अंत

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा, उन्होंने अपना आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेला है, साथ ही कहा कि उन्होंने इस टीम के साथ 8 सीजन बिताए हैं, इस दौरान टीम ने 2016 में खिताब अपने नाम किया था. इस बात की खुशी है.
 

Trending news