IND VS NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी ने किया प्लेइंग 11 में शामिल होने का दावा! ट्वीट से हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow11029608

IND VS NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी ने किया प्लेइंग 11 में शामिल होने का दावा! ट्वीट से हुआ खुलासा

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच आज जयपुर में खेलेगी. टीम में शामिल एक खिलाड़ी का ट्वीट वायरल हो रहा है. इससे उसके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के संकेत मिल रहे है. 

Twitter

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच आज शाम 7:00 बजे जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम में कई मैच विनर शामिल हैं, जो किसी भी वक्त मैच का पासा पलट सकते हैं. मैच से कुछ देर पहले एक बड़ा खुलासा हो गया है कि टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग कौन करेगा. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

  1. आज होगा भारत बनाम न्यूजीलैंड 
  2. रोहित बने टी20 के कप्तान 
  3. चाहर होंगे प्लेइंग इलेवन में शामिल! 

भारतीय टीम में शामिल पांच ओपनर 

भारतीय टीम में पांच ओपनर शामिल हैं. रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर समेत ये खिलाड़ी कई अहम मौको पर ओपनिंग करते हुए नजर आए हैं. अब सवाल है कि इन पांच में से कौन दो ओपनर आज के मैच में मैदान पर उतरेंगे. इसका जबाव भारत के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर के एक ट्वीट से मिल गया है. 

ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग! 

दीपक चाहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज रात मेरे घरेलू मैदान पर पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं.' इस ट्वीट के कैप्शन में चाहर ने एक हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है जो शायद इस तरफ इशारा करता है कि उन्होंने ये ट्वीट मजाकिया अंदाज में किया है. फोटो में उनके साथ रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं. 

 

 

नए युग की शुरुआत 

टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए एक नए युग की शुरुआत होगी. विराट कोहली ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी है और कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल भी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद खत्म हो गया है. रोहित शर्मा भारतीय टीम के नए कप्तान बने हैं और भारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी न्यूजीलैंड दौरे से होगा. इसी के साथ एक नए युग की शुरुआत हो जाएगी. 

भारत की टी20 टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज

3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज

पहला टी20 इंटरनेशनल मैच -  17 नवंबर 2021 - जयपुर - शाम 7 बजे
दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच -  19 नवंबर 2021 - रांची - शाम 7 बजे
तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच - 21 नवंबर 2021 - कोलकाता - शाम 7 बजे

 

 

Trending news