Virat Kohli Century: विराट कोहली के 71वें शतक पर दिल्ली पुलिस ने दी सीख, लिखा- या तो थाने में या हॉस्पिटल...
Advertisement

Virat Kohli Century: विराट कोहली के 71वें शतक पर दिल्ली पुलिस ने दी सीख, लिखा- या तो थाने में या हॉस्पिटल...

Virat Kohli 71st International Century, Asia Cup: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को एशिया कप-2022 के सुपर-4 राउंड मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद पारी खेली. विराट के करियर का यह 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने विराट के शतक के जरिए नागरिकों को एक खास सीख दी है. 

 

Virat Kohli (Twitter)

Delhi Police on Virat Kohli Century: भारतीय 'रनमशीन' विराट कोहली आखिरकार फॉर्म में लौट आए हैं. उन्होंने एशिया कप-2022 के सुपर-4 राउंड मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 122 रनों की नाबाद पारी खेली. विराट के करियर का यह 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक है. उन्होंने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर में पहली बार सेंचुरी जमाई. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने विराट की इस शतकीय पारी के जरिए नागरिकों को एक खास सीख दी है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट

विराट कोहली के 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बधाई दी. साथ ही नागरिकों के लिए 'स्पीड-लिमिट' पर सीख भी दी. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया, 'विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकट में 100 का आंकड़ा 71वीं बार पार करने पर बधाई. लोग, कृपया स्पीड लिमिट में ही गाड़ी चलाएं क्योंकि 100 का आंकड़ा पार करने से या तो आपका पुलिस स्टेशन में रिकॉर्ड लिखा जाएगा या अस्पताल में.' इसके साथ ही रोड सेफ्टी, ड्राइव सेफ और एशिया कप के हैशटैग भी इस्तेमाल किए गए हैं.

 

सेंचुरी के बाद सोशल मीडिया पर छाए विराट

विराट अपने 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक के बाद सोशल मीडिया पर छा गए. खेल से लेकर बॉलीवुड जगत की मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी. पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी उन पर प्यार लुटाया. वहीं, उनके करीबी मित्रों में शुमार दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने भी उनके लिए पोस्ट शेयर किए. 

मैन ऑफ द मैच बने विराट

भारतीय टीम ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप के सुपर-4 राउंड मैच में अफगानिस्तान को 101 रनों के अंतर से मात दी. धुरंधर विराट कोहली की 122 रनों की नाबाद पारी की बदौलत भारत ने दो विकेट खोकर 212 रन बनाए. अफगानिस्तान टीम इब्राहिम जादरान (64*) के नाबाद अर्धशतक के बावजूद 8 विकेट पर 111 रन ही बना पाई. पारी में 61 गेंदों पर 12 चौके और 6 छक्के लगाने वाले विराट को मैन ऑफ द मैच चुना गया. स्टार पेसर भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट अपने नाम किए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news