Dhanashree Verma: चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सरनेम हटाने के बाद किया ऐसा पोस्ट, कैप्शन में लिखा- अपने दर्द को...
Advertisement

Dhanashree Verma: चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सरनेम हटाने के बाद किया ऐसा पोस्ट, कैप्शन में लिखा- अपने दर्द को...

Dhanashree Verma And Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से दर्द में होने का संकेत दिए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नाम से 'चहल सरनेम' हटाया था. 

Dhanashree Verma: चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सरनेम हटाने के बाद किया ऐसा पोस्ट, कैप्शन में लिखा- अपने दर्द को...

Dhanashree Verma Latest Post: टीम इंडिया के जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. इस  समय ये जोड़ी काफी चर्चा में बनी हुई है. दरअसल, धनश्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से चहल का नाम हटा दिया है. इसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इन सब के बीच धनश्री वर्मा के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बार उन्होंने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है, जिसे देख अंदाजा लगता है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. 

धनश्री वर्मा ने किया ऐसा पोस्ट

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन आजकल ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस जोड़ी के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'चहल सरनेम' हटाने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी दो फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को शक्ति में बदल देगी.' इस पोस्ट से उन्होंने दर्द में होने का संकेत दिया है. 

चहल ने भी किया था अजीबोगरीब पोस्ट 

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल का सरनेम हटाया था. इससे पहले इंस्टाग्राम पर धनश्री का यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल के नाम से था. इसके बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी सवाल खड़े कर दिए थे, जिसमें उन्होंने लिखा हुआ था कि नई जिंदगी शुरू हो रही है.  हालांकि, धनश्री ने अपने अकाउंट से अभी तक युजवेंद्र के साथ शेयर की फोटोज नहीं हटाई हैं.

साल 2020 में ही हुई थी शादी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिलेशनशिप में के 3 महीने बाद यानी अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, वहीं 22 दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंध गए थे. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं.  धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ भी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news