चोट के कारण चौथे-पांचवे वनडे से बाहर हुए चांदीमल, श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ीं
Advertisement

चोट के कारण चौथे-पांचवे वनडे से बाहर हुए चांदीमल, श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ीं

तीसरे वनडे के दौरान चांडीमल उस समय 25 के स्कोर पर थे, जब हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते हुए उनके दाएं अंगूठे पर चोट लग गई.

चांडीमल अपनी चोट को कोलंबो में एक विशेषज्ञ को दिखाएंगे.  (फाइल फोटो)

कैंडी : अपने प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस समस्याओं से जूझ रही श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को सोमवार को एक और झटका लगा जब दाहिने अंगूठे में हेयरलाइन फ्रेक्चर के कारण बल्लेबाज दिनेश चांदीमल भारत के खिलाफ बाकी दो मैचों से बाहर हो गए .चांदीमल को पल्लेकेले में तीसरे वनडे के दौरान हार्दिक पांड्या की गेंद लगी थी . भारत तीनों मैच जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3.0 से आगे है .

चांदीमल को शुरू में श्रृंखला के लिये टीम में चुना नहीं गया था और ना ही वह जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम में थे .उल्लेखनीय है कि पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने श्रीलंका को छह विकेट से मात देकर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

चांडीमल उस समय 25 के स्कोर पर थे, जब हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते हुए उनके दाएं अंगूठे पर चोट लग गई. हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा. ऐसे में वह 36 के स्कोर पर हार्दिक की गेंद पर जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच आउट हो गए.

भारत के खिलाफ शुरू हुए इस दौरे में चांडीमल श्रीलंका टीम के एकमात्र बल्लेबाज नहीं हैं, जो चोटिल हुए हैं. उनसे पहले असेला गुणारत्ने और नुवान प्रदीप भी चोटिल होने के कारण अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए. श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि चांडीमल अपनी चोट को कोलंबो में एक विशेषज्ञ को दिखाएंगे. 

Trending news