Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक टीम के लिए नहीं हैं फिनिशर, इस भारतीय दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow11287730

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक टीम के लिए नहीं हैं फिनिशर, इस भारतीय दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. फिर भी भारत के दिग्गज खिलाड़ी के श्रीकांत ने उनकी आलोचना की है और कहा कि दिनेश कार्तिक फिनिशर नहीं हैं. 

Twitter

Dinesh Karthik: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जब भी टीम इंडिया को जरूरत पड़ी. उन्होंने रनों की बरसात की है. आईपीएल के बाद से ही वह टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश में लगे हुए हैं और टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं, लेकिन भारत के पूर्व सेलेक्टर कृष्णाचारी श्रीकांत ने बड़ा बयान दिया है. 

श्रीकांत ने दिया ये बयान 

भारत के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी के श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) ने कहा, 'एक फिनिशर की आपकी परिभाषा गलत है. हाँ, दिनेश बहुत अच्छा कर रहा है. उन्होंने आईपीएल और यहां कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन वह फिनिशर नहीं है. जो खिलाड़ी 8वें या 9वें ओवर से मैच को खत्म कर सकता है उसे फिनिशर कहा जा सकता है. दिनेश जो कर रहे हैं उसे फाइनल टच कहा जा सकता है. 

फिनिशिंग भूमिका को कर रहे ठीक 

के श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) ने आगे बोलते हुए कहा,'एक वास्तविक फिनिशर 16-20 ओवर के बीच नहीं खेलता है. एक फिनिशर वह व्यक्ति होता है जो मैच को 8वें या 9वें ओवर से आगे ले जाता है और अंत में मैच को खत्म करता है. दिनेश कार्तिक की भूमिका तय है. वह शानदार प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन वह वास्तव में एक फिनिशर होने के बजाय फिनिशिंग भूमिका को ठीक कर रहा है. 

टीम इंडिया में की धमाकेदार वापसी 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है. आईपीएल 2022 में 38 साल के इस खिलाड़ी ने आरसीबी की तरफ से कमाल का खेल दिखाया. वह टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. वापसी करने के बाद दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया को कई मैच जिताए. वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्होंने 19 गेंदों में 41 रन बनाकर सभी का दिल जीत लिया. अपने खतरनाक प्रदर्शन के बलबूते पर ही वह टी20 वर्ल्ड कप खेलने के बड़े दावेदार बन गए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news