IND vs SA: टीम इंडिया में इस घातक खिलाड़ी ने 3 साल बाद की वापसी, विरोधी टीमों के लिए बनेगा काल!
Advertisement

IND vs SA: टीम इंडिया में इस घातक खिलाड़ी ने 3 साल बाद की वापसी, विरोधी टीमों के लिए बनेगा काल!

IND vs SA: भारत के एक स्टार क्रिकेटर ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है. ये प्लेयर अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस है. 

File Photo

IND vs SA: भारतीय टीम इस साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हुई है. अब इस प्लेयर ने अपनी वापसी बड़ी बात कह दी है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. 

इस खिलाड़ी ने की वापसी 

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया है कि तीन साल से अधिक समय से अलग रहने के बाद नेशनल टीम में उनकी वापसी उन्हें कितना खास महसूस करा रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए आईपीएल 2022 सीजन के दौरान शानदार प्रदर्शन देने के बाद कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी की. 

कार्तिक ने कह दी ये बात 

दिनेश कार्तिक ने आगे बोलते हुए कहा, 'मैं बहुत खुश हूं, बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मैंने एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी की है. देश के लिए खेलना एक अलग ही क्षण है. मैं देख रहा हूं कि इस टीम का हिस्सा बनना कितना खास है. मैं यहां हर पल का लुत्फ उठा रहा हूं और टीम प्रबंधकों का बहुत आभारी हूं.'

शानदार फॉर्म में है कार्तिक 

दिनेश कार्तिक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. दिनेश कार्तिक ने कहा, 'मुझे लगता है कि मुझे कई बार टीम से बाहर किया गया है और मैं हमेशा भारतीय टीम में वापसी करना चाहता था. कार्तिक ने आईपीएल 2022 सीजन में 16 पारियों में 330 रन बनाए. 

सीरीज में पीछे है टीम इंडिया 

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 2-1 से पीछे चल रही है. टीम इंडिया ने तीसरा टी20 मैच 48 रनों से जीता था. टीम इंडिया के पास कई मैच विनर प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. 

Trending news