Zee Rozgar Samachar

हरभजन सिंह ने भारत के सभी डॉक्टरों से मांगी माफी, जानिए असली वजह

पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर ने लॉकडाउन खुलने के बाद बाजारों में उमड़ी भीड़ पर नाराजगी जताते हुए शेयर की है इस पर तंज कसने वाली पेंटिंग.

हरभजन सिंह ने भारत के सभी डॉक्टरों से मांगी माफी, जानिए असली वजह
भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश में लॉकडाउन का दौर खत्म होने के बाद हर तरफ सड़कों पर भीड़भाड़ दिखने लगी है. हालांकि अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण महामारी का कोई इलाज नहीं मिला है, लेकिन शायद आम आदमी को अपनी जान की कोई परवाह होती नहीं दिख रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इसे लेकर दुख और गुस्सा जताया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पेंटिंग शेयर करते हुए देश के सभी डॉक्टरों से माफी मांगी है.

पेंटिंग में दिखाया गया है भीड़ देखकर निराश डॉक्टर
पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने जो पेंटिंग शेयर की है, उसमें एक बाजार में जमकर भीड़भाड़ को दिखाया गया है. साथ ही उस भीड़ को देखकर मास्क लगाए हुए एक डॉक्टर को निराश हालत में बैठकर माथा पकड़े हुए दिखाया गया है. इस पेंटिंग पर हरभजन ने लिखा है, वर्तमान हालात, माफ कीजिए डॉक्टर, अब आप आराम कर सकते हैं, हम शॉपिंग में बिजी हैं, जल्द ही फिर मिलेंगे. साथ में भज्जी ने निराशा जताने वाले दो इमोजी भी शेयर किए हैं.

मास्क फ्लैग का फोटो भी शेयर किया है टर्बनेटर ने
अपने करियर के दौरान टर्बनेटर सिंह के नाम से मशहूर रहे हरभजन ने साथ में एक और फोटो शेयर किया है. इस फोटो में मुंह पर लगाए जाने वाले सर्जिकल मास्क को फ्लैग की तरह पोल पर लहराते हुए दिखाया गया है और साथ में कैप्शन दिया गया है, वन वर्ल्ड, वन फ्लैग यानी एक विश्व, एक झंडा. हालांकि ये फोटो सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल हो रहा है, लेकिन हरभजन ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए मास्क लगाकर महामारी से बचाव करने की अपीलों के साथ एकजुटता पेश की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

SIKHI AND SEVASINGH BROTHERS WE R PROUD OF YOU WAHEGURU HOR TAQAT BAKSHAN

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

हरभजन खिला रहे हैं मजबूरों को खाना भी

हरभजन सिंह ने लॉकडाउन के दौरान कमाई से महरूम हो गए गरीब मजदूरों और दिहाड़ी कामगारों को भूखा नहीं रहने देने की मुहिम भी छेड़ी हुई है. वे रोजाना बहुत सारे लोगों को खाना उपलब्ध करा रहे हैं. साथ ही उन्होंने 'खाना चाहिए' के नाम से चल रही इस मुहिम से जुड़ रहे लोगों को भी बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी हुई है. ऐसे लोगों की तस्वीरें वे अपने सोशल मीडिया से प्रमोट कर रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.