Eng Vs Aus: एशेज सीरीज में फूटा कोरोना बम, ये दो शख्स पाए गए कोविड पॉजिटिव
Advertisement

Eng Vs Aus: एशेज सीरीज में फूटा कोरोना बम, ये दो शख्स पाए गए कोविड पॉजिटिव

Australia vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इसी बीच दो मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे एशेज सीरीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सारी दुनिया पर इस समय एशेज का खुमार छाया हुआ है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 467 रनों का टारगेट दिया है. इसी बीच एशेज क्रिकेट टेस्ट कवर कर रहे दो शख्स  कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे एशेज पर संकट के बादल छा गए हैं. 

  1. ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया बड़ा स्कोर 
  2. एशेज सीरीज पर छाया संकट 
  3. दो मीडियाकर्मी पाए गए कोरोना पॉजिटिव 

ये दो शख्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव 

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे एशेज क्रिकेट टेस्ट को कवर कर रहे मीडिया के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा है कि वायरस के लिए नियमित परीक्षण के दौरान एक प्रसारण कर्मचारी का नतीजा पॉजिटिव आया है. स्टेडियम प्रबंधन ने इसके बारे में कहा, 'हमें बताया गया है कि छठे दिन के नियमित परीक्षण के दौरान विदेशी मीडिया के दूसरे सदस्य का कोविड नतीजा पॉजिटिव आया है. यह व्यक्ति वेस्टर्न स्टैंड में मीडिया सेंटर में काम कर रहा था. वह और उसके करीबी संपर्क में आए लोग आज स्टेडियम में नहीं आए. 

नहीं कर सकते मैच का प्रसारण 

मीडियाकर्मियो को कहा गया है कि आप तब तक मैदान से प्रसारण नहीं कर सकते जब तक कि उन्हें साउथ ऑस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती लेकिन वे दूरस्थ स्थल से आज के खेल का प्रसारण जारी रखेंगे. कोराना पॉजिटिव पाए गए लोगों को होटल के कमरे में ही रहने को कहा गया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस एडीलेड रेस्टोरेंट में डिनर के दौरान कोविड संक्रमित पाया गया है. 

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बनाया बड़ा स्कोर 

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच धमाकेदार अंदाज में जीत लिया था. वहीं दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहाड़ जितना बड़ा स्कोर खड़ा किया. मार्नस लाबुशेन ने शानदार शतक लगाया और डेविड वॉर्नर ने अपने शतक से पांच रनों से चूक गए. वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी 93 रनों की पारी खेली. इन बल्लेबाजों की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया ने 473 रनों का हिमालय जितना बड़ा स्कोर खड़ा किया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया न दूसरी पारी में 230 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की है. इंग्लैंड की टीम को मैच जीतने के लिए 467 रनों का टारगेट मिला है. 

 

Trending news