इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मिलेगा बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाने का विकल्प
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मिलेगा बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाने का विकल्प

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने खुलासा किया है कि अगर बांग्लादेश में सुरक्षा को लेकर कोई चिंता है तो उनके देश के खिलाड़ियों को इस साल होने वाले इस दौरे से हटने की स्वीकृति दी जाएगी।

लंदन: इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने खुलासा किया है कि अगर बांग्लादेश में सुरक्षा को लेकर कोई चिंता है तो उनके देश के खिलाड़ियों को इस साल होने वाले इस दौरे से हटने की स्वीकृति दी जाएगी।

मोर्गन, टेस्ट कप्तान एलिस्टेयर कुक और टीम के सदस्य इस मामले पर चर्चा के लिए गुरूवार को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा निदेशक रेग डिकासन से मिलेंगे।

इस्लामिक स्टेट समूह ने पिछले महीने ढाका में आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली थी जिसमें नौ इतालवी नागरिकों सहित 20 बंधक मारे गए थे। आस्ट्रेलिया अतीत में सीनियर और अंडर 19 टीमों के बांग्लादेश के दौरे रद्द कर चुका है।

ब्रिटिश मीडिया ने मोर्गन के हवाले से कहा, ‘वे दोनों दौरों (बांग्लादेश और भारत) के निष्कर्ष की जानकारी हमें देंगे और हम इस बारे में बात करेंगे।’ इंग्लैंड को भारत रवाना होने से पहले अक्टूबर और नवंबर में बांग्लादेश में तीन वनडे और दो टेस्ट की सीरीज खेलनी है।

Trending news