U19 T20 World Cup: सिर्फ 25 रनों पर ढेर हुई ये टीम, 4 खिलाड़ी जीरो पर हुए OUT; इस बॉलर ने बरपाया कहर
Advertisement
trendingNow11530274

U19 T20 World Cup: सिर्फ 25 रनों पर ढेर हुई ये टीम, 4 खिलाड़ी जीरो पर हुए OUT; इस बॉलर ने बरपाया कहर

England Women vs Zimbabwe Women U19: महिला अंडर-19 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ जिम्बाब्वे टीम सिर्फ 25 रनों पर ढेर हो गई. जिम्बाब्वे टीम की 4 खिलाड़ी खाता तक नहीं खोल पाईं. 

Twitter

England Women vs Zimbabwe Women U19: साउथ अफ्रीका में इस समय महिला क्रिकेट टीम का अंडर-19 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. रविवार को इंग्लैंड और जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड की महिला गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया और जिम्बाब्वे टीम को 12 ओवर में सिर्फ 25 रनों पर ऑल आउट कर दिया. जिम्बाब्वे की चार महिला खिलाड़ी जीरो पर आउट हुईं. वहीं, एक भी बल्लेबाज दहाई के अंक तक नहीं पहुंचीं. 

25 रनों पर ढेर हुई जिम्बाब्वे टीम 

इंग्लैंड के खिलाफ 200 रनों का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. टीम की चार खिलाड़ी खाता तक नहीं खोल पाईं. हालत ये हुई की टीम की कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सकी. टीम के लिए सबसे ज्यादा पांच रन एडेल जिमुनू ने बनाए. जबकि ओपनर नताली ने 4 का योगदान दिया.

इंग्लैंड की ओर से ग्रेस स्रीवेंस ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 2 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. सोफिया स्माले और जोसी ग्रोव्स के हिस्से दो-दो विकेट आए. एली एंडरसन के हिस्से एक सफलता आई.

इंग्लैंड ने दिया बड़ा टारगेट 

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे महिला को जीतने के लिए 200 रनों का टारगेट दिया. कप्तान ग्रेस और लिबर्टी हीप ने टीम को मजबूत शुरुआत दी. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े. हीप 25 रन बनाकर आउट हो गईं. ग्रेस ने 45 रन बनाए. निमाह हॉलैंड ने 37 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से 59 रन बनाए. इन खिलाड़ियों की वजह से ही इंग्लैंड टीम 199 रनों का स्कोर बनाने में कामयाब हो पाई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news