इंग्लैंड की Barmy Army ने कसा भारत पर तंज, भारतीय फैंस ने कहा- Rishabh Pant याद है ना

टीम इंडिया (Team India) को अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर माइंड-गेम्स शुरू हो चुके हैं.

इंग्लैंड की Barmy Army ने कसा भारत पर तंज, भारतीय फैंस ने कहा- Rishabh Pant याद है ना
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) को अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. भारत ने अपने घर में हाल ही में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में मात दी थी. इस सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर माइंड-गेम्स शुरू हो चुके हैं. भारत और इंग्लैंड के फैंस आपस में ही एक दूसरे से टकराने लगे हैं. 

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने कसा तंज 

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी (Barmy Army) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए भारत पर तंज कसा है. बार्मी आर्मी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे को क्लीन बोल्ड करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो उस वक्त का है जब इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आई थी. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही बार्मी आर्मी ने लिखा, 'भारत के सभी फैंस के लिए जिमी क्लाउडसन.' इस वीडियो से ऐसा लग रहा है जैसे बार्मी आर्मी इस वीडियो के द्वारा भारत को चेतावनी दे रही है. 

 

 

भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब

बार्मी आर्मी (Barmy Army) के इस पोस्ट को देखकर भारतीय फैंस भी तुरंत एक्टिव हो गए. भारतीय फैंस ने बार्मी आर्मी के इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कुछ फैंस ने तो रिषभ पंत (Rishabh Pant) की फोटो शेयर करना शुरू कर दिया. दरअसल पंत ने एंडरसन की गेंद पर एक शानदार रिवर्स स्वीप मारा था. 

 

 

 

 

भारत ने इंग्लैंड को चटाई थी धूल 

हाल ही में भारत ने एक घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से करारी मात दी थी. भारत से हार झेलने के बाद अब इंग्लैंड भी बदला लेने की कोशिश करेगा, लेकिन इस वक्त भारतीय टीम कमाल की फॉर्म में चल रही है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को भी उनके घर में मात दी थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.