मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी की शिकायत पर FIR दर्ज
Advertisement

मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी की शिकायत पर FIR दर्ज

हसीन जहां ने कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी.

शमी की पत्नी उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगा चुकी हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबत बढ़ गई है. उनकी पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर उनके खिलाफ कोलकाता में एफआईआर दर्ज की गई है. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पोलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. उन्होंने मोहम्मद शमी पर उनके खिलाफ मारपीट करने और धोखा देने का आरोप लगाया था. हालांकि हसीन जहां के आरोपों को मोहम्मद शमी ने नकारा था.

  1. मोहम्मद शमी के अलावा उनके परिवार के 4 और लोगों पर केस दर्ज
  2. पत्नी हसीन जहां ने लगाए हैं हिंसा और धोखा देने का आरोप
  3. मोहम्मद शमी हसीन जहां के आरोपों को कर चुके हैं खारिज

कोलकाता पुलिस ने अब हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी के धारा 498A/323/307/376/ 505/ 328/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. माेहम्मद शमी के अलावा कोलकाता पुलिस ने उनके परिवार के चार और सदस्यों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

हसीन जहां ने लगाया था मैच फिक्सिंग का आरोप
हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ''शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नाम की एक लड़की से पैसा लिया था. इसमें ‘मोहम्‍मद भाई’ नाम का एक शख्स भी शामिल है. ये शख्स इंग्‍लैंड में रहता है.'' उन्होंने कहा कि, मेरे पास इस मामले में सबूत भी हैं. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं.

हसीन जहां यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा, शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था. शमी ने कराची की रहने वाली अलिस्‍बा के लिए भी रूम बुक कराया था. हालांकि शमी ने इसके बारे में नहीं बताया था. मेरे साथ फोन पर हुई बातचीत में शमी ने पैसे लेने की बात स्‍वीकार की थी. मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग भी है.

शमी की मां और भाई पर भी लगाए आरोप
2014 में शमी से शादी करने वाली हसीन जहां का आरोप है कि शमी की मां और भाई ने उनकी जान लेने की भी कोशिश की. उनका कहना है कि उनकी फैमिली में सभी मुझे टॉर्चर करते थे. उनके भाई और मां मुझे गालियां देते थे. वह मुझे तड़के 2-3 बजे परेशान करते थे. उनकी कोशिश मुझे जान से मारने की थी.

Trending news