Arshad Khan पेट पालने के लिए चला रहा टैक्सी, Sachin Tendulkar और Virender Sehwag को कर चुका है आउट
Advertisement

Arshad Khan पेट पालने के लिए चला रहा टैक्सी, Sachin Tendulkar और Virender Sehwag को कर चुका है आउट

इंटरनेशनल क्रिकेटरों के पास अक्सर पैसों की कोई कमी नहीं रहती है. ऐसा बहुत की कम होता है जब किसी क्रिकेटर के पास अपना पेट पालने तक के पैसे नहीं होते.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेटरों के पास अक्सर पैसों की कोई कमी नहीं रहती है. ये खिलाड़ी करोड़ों में खेलते हैं. ऐसा बहुत की कम होता है जब किसी क्रिकेटर के पास अपना पेट पालने तक के पैसे नहीं होते. ऐसा ही कुछ हाल पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर का भी हो चुका है. 

  1. पाक क्रिकेटर सिडनी में चला रहा है टैक्सी 
  2. पेट पालने के लिए नहीं हैं पैसे 
  3. सचिन-सहवाग का ले चुके हैं विकेट 

पाकिस्तानी क्रिकेटर का बुरा हाल 

1997 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर अरशद खान (Arshad Khan) आज कल अपना पेट पालने के लिए टैक्सी चला रहे हैं. वो ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में अपना पेट भरने के लिए उबर कैब चलाते हैं. एक समय पाकिस्तानी टीम के उभरते हुए स्पिन गेंदबाज का आज पेट पालने के लिए टैक्सी चलाना काफी दिक्कत वाली बात है. 

सचिन, सहवाग का ले चुके हैं विकेट 

अरशद खान (Arshad Khan) का प्रदर्शन भारत के खिलाफ हमेशा अच्छा रहता था. उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का विकेट भी लिया है. उन्होंने अपने करियर मे 9 टेस्ट और 58 वनडे मैच खेले हैं. इस वीच उन्होंने 32 टेस्ट और 56 वनडे विकेट लिए हैं. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट और वनडे मैच भी भारत के खिलाफ ही खेला था. 

क्रिकेटर कमाते हैं करोड़ों रुपये

क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी अक्सर करोड़ों रुपये के मालिक होते हैं. ये खिलाड़ी अगर अपने देश की ओर से भी नहीं खेल पाते हैं तो पूरी दुनिया में कई ऐसी बड़ी क्रिकेट लीग चलती रहती हैं जहां इनको मोटा कमाने का मौका मिलता है. इन लीगों में आईपीएल, बीबीएल, पीएसएल प्रमुख रूप से आती हैं.

Trending news