भारत से पाकिस्तान तक, क्रिकेट दिग्गजों को भी रुला गईं श्रीदेवी
Advertisement

भारत से पाकिस्तान तक, क्रिकेट दिग्गजों को भी रुला गईं श्रीदेवी

श्रीदेवी फिल्म 'मॉम' में आखिरी बार लीड रोल में नजर आई थीं. 

खेल जगत ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत में 50 साल तक अपनी अनोखी अदाओं की 'चांदनी' बिखेरने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अचानक दुनिया को अलविदा कह गईं. दक्षिण भारत से आकर बॉलीवुड में धमाल मचाते हुए उन्होंने अपनी उम्र के 54 वर्षो में से 50 साल अभिनय और नृत्य को समर्पित किए. अदाकारा श्रीदेवी के असामयिक निधन पर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों ने शोक जताया है. श्रीदेवी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें श्रीदेवी बड़े क्रिकेटर्स के साथ नजर आ रही हैं.

  1. श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं विश्‍वास करना मुश्किल: सचिन
  2. रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी की तस्वीर शेयर की
  3. पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भी श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें बताती हैं कि श्रीदेवी को इस खेल से कितना लगाव था. श्रीदेवी फिल्म 'मॉम' में आखिरी बार लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के शो 'दादागिरी' में भी आई थीं. श्रीदेवी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में अपनी फेवरेट टीम 'बंगाल टाइगर' को सपोर्ट करने भी पहुंची थी.

मैच के बीच अपने सबसे 'खास' दोस्त का सिर दबाते कैमरे में कैद हुए विराट कोहली

श्रीदेवी के निधन के बाद भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों के साथ खेल जगत के कई सितारों ने अपना शोक प्रकट किया है. क्र‍िकेट के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने श्रीदेवी के निधन पर कहा कि उनके पास शोक व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है, हम सभी श्रीदेवी को ही देखकर बड़े हुए हैं. वह हमारे बीच नहीं रहीं, इस पर विश्‍वास करना मुश्किल है.

 

This is absolutely shocking. Can’t believe it #ICON #RIP

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि 1969 में महज चार साल की उम्र में तमिल फिल्म 'थिरुमुगम' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया. तमिलनाडु के शिवकाशी में 13 अगस्त 1963 में जन्मीं श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में भी काम किया. 

श्रीदेवी ने 'सदमा', 'मूंद्रम पिराई', 'लम्हें', 'चांदनी' 'खुदा गवाह' जैसी कई फिल्मों में अदाकारी का बेजोड़ नमूना पेश किया. यश चोपड़ा की वर्ष 1989 की फिल्म 'चांदनी' में इसी नाम के किरदार के जरिए श्रीदेवी हर किसी की दिल की धड़कन बन गई थीं.

Trending news