गौतम गंभीर बने विराट की ढाल, न्यूजीलैंड सीरीज के लिए कर दी भविष्यवाणी, कहा- आप हर मैच से जज..
Advertisement
trendingNow12472293

गौतम गंभीर बने विराट की ढाल, न्यूजीलैंड सीरीज के लिए कर दी भविष्यवाणी, कहा- आप हर मैच से जज..

Virat Kohli and Gautam Gambhir: भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आगाज में महज 2 दिन का समय बचा हुआ है. टीम इंडिया की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी की नजरें विराट कोहली पर होंगी, जो बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी पारी खेलने से चूक गए थे. न्यूजीलैंड सीरीज से पहले विराट की ढाल गौतम गंभीर बने हैं. 

 

Gautam Gambhir

India vs New Zealand Test Series: भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आगाज में महज 2 दिन का समय बचा हुआ है. टीम इंडिया की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी की नजरें विराट कोहली पर होंगी, जो बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी पारी खेलने से चूक गए थे. न्यूजीलैंड सीरीज से पहले विराट की ढाल गौतम गंभीर बने हैं. गंभीर ने रन मशीन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी और ये भी बता दिया कि बॉर्डर गावस्कर सीरीज में विराट कैसा प्रदर्शन करेंगे. 

क्या बोले गौतम गंभीर? 

गौतम गंभीर ने कोहली को लेकर कहा, 'देखिए, विराट के बारे में मेरे विचार हमेशा से बहुत स्पष्ट रहे हैं कि वह एक वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हैं. उन्होंने काफी लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन किया है. वह उतने ही भूखे हैं जितने कि अपने डेब्यू के समय थे. उनकी भूख हमेशा बनी रहती है. मुझे यकीन है कि वह इस सीरीज में रन बनाने के लिए भूखे होंगे और शायद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी ऐसा ही करेंगे. 

ये भी पढ़ें.. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले रोहित की 'अग्निपरीक्षा', गायकवाड़ से होगी टक्कर, 3 दिन चलेगी जीत की 'जंग'

एक मैच या सीरीज से न आंके- गौतम गंभीर

गंभीर ने विराट को लेकर आगे कहा, 'किसी खिलाड़ी को एक खराब मैच या एक सीरीज के आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए. आप हर मैच के बाद लोगों को जज नहीं करते. अगर आप हर मैच के बाद लोगों को जज करते रहेंगे तो यह उनके लिए उचित नहीं है. '

हर कोई भूखा है- गंभीर

गौतम गंभीर ने बाकी प्लेयर्स की भी बात की. उन्होंने कहा, 'हर किसी के पास हर दिन सबसे अच्छा दिन नहीं होता. मुझे लगता है कि हमारे पास जिस तरह का माहौल है, वह यह है कि हम अपने खिलाड़ियों का सपोर्ट करते रहेंगे. मेरा काम सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग 11 का चयन करना है, किसी को बाहर नहीं करना है मुझे यकीन है कि हर कोई भूखा है और वे जानते हैं कि लगातार आठ टेस्ट मैच होने हैं.'

Trending news