Gautam Gambhir: RCB vs KKR लास्ट बॉल थ्रिलर के बाद गौतम गंभीर ने ऐसा क्या लिखा? पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow12215339

Gautam Gambhir: RCB vs KKR लास्ट बॉल थ्रिलर के बाद गौतम गंभीर ने ऐसा क्या लिखा? पोस्ट वायरल

KKR vs RCB: केकेआर ने आरसीबी को आईपीएल 2024 के 36वें मैच में मात्र 1 रन से हराया. आखिरी गेंद तक चले इस मैच के बाद केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर ने एक पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया.

Gautam Gambhir: RCB vs KKR लास्ट बॉल थ्रिलर के बाद गौतम गंभीर ने ऐसा क्या लिखा? पोस्ट वायरल

Gautam Gambhir Post Viral: मैच हो तो ऐसा... आईपीएल 2024 का 36वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच ईडन गार्डन्स में खेला गया. उतार-चढ़ाव से भरा रहा ये मुकाबला पैसा वसूल से कम नहीं था. कभी केकेआर तो कभी आरसीबी की टीम जीतती नजर आ रही थी, लेकिन नतीजा पूरे 40 ओवर के खेल के बाद निकला. आखिरी गेंद पर केकेआर ने यह मैच 1 रन से अपने नाम कर लिया. RCB पर जीत के बाद केकेआर मेंटर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो वायरल हो गया. उन्होंने आरसीबी को लेकर ही यह पोस्ट किया.

आखिरी ओवर में KKR को मिली जीत

लास्ट बॉल थ्रिलर रहे इस मैच में केकेआर को 1 रन से जीत मिली. आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत के लिए 21 रन की दरकार थी. क्रीज पर थे कर्ण शर्मा और मोहम्मद सिराज और आखिरी ओवर मिचेल स्टार्क करने वाले थे. किसी से सोचा तक नहीं होगा कि स्टार्क की गेंदों पर कर्ण तीन छक्के लगाकर केकेआर फैंस और खिलाड़ियों की धड़कनें बढ़ा देंगे, लेकिन ऐसा ही हुआ. इस पुछल्ले बल्लेबाज ने ओवर की पहली ही गेंद छक्के के लिए भेज दी, फिर तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़कर आरसीबी को जीत के बेहद नजदीक पहुंचा दिया, लेकिन अगली गेंद पर स्टार्क ने शानदार कैच लपके हुए अपनी ही गेंद पर उन्हें आउट कर दिया. आखिरी गेंद पर आरसीबी को 3 रन चाहिए थे. गेंद का सामना कर रहे लोकी फर्ग्युसन ने डीप एक्स्ट्रा कवर की तरफ गेंद को पुश किया और सिराज के साथ रन लेने दौड़ पड़े. पहले रन आसानी से पूरा हो गया, लेकिन दूसरा रन लेने के छक्के में फर्ग्युसन रन हो गए और इसके साथ ही आरसीबी को मैच में 1 रन से हार मिली.

गंभीर ने क्या लिखा?

कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटर और केकेआर को दो बार अपनी कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जिताने वाले गौतम गंभीर ने इस रोमांचक मुकाबले के बाद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए एक मैसेज शेयर किया. उन्होंने 'एक्स' पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आज आरसीबी ने अभूतपूर्व प्रदर्शन दिखाया!' गंभीर का यह पोस्ट 1 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोग शेयर भी कर चुके हैं.

कोहली के विकेट पर बवाल

केकेआर से मिले 223 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसी मैदान में उतरे. शुरुआती दो ओवरों में कोहली ने 6 गेंदों में 18 रन बना लिए थे. तीसरे ओवर की पहली गेंद पर कोहली के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह काफी नाराज हो गए. हर्षित राणा ने यह गेंद फुल टॉस फेंकी, जिसपर कोहली ने बल्ला अड़ाया, लेकिन गेंद बल्ले से लगकर हवा में चली गई, जब तक गेंद नीचे आ पाती गेंदबाज ने उसके नीचे पहुंचकर लपक लिया. इस साथ के साथ ही अंपायर ने भी कोहली को आउट दे दिया. इस फैसले से खुश नहीं कोहली ने तुरंत नो बॉल का रिव्यू ले लिया. बवाल तब शुरू हुआ जब थर्ड अंपायर ने भी विराट को आउट करार बताया. तीसरे अंपायर के फैसले ने नाखुश कोहली ने पवेलियन लौटते वक्त मैदानी अंपायर से बहस कर ली. वह इतना नाराज थे कि उन्होंने जमीन में जोर से बल्ला दे मारा. इसके बाद से सोशल मीडिया पर भी उनके आउट या नॉटआउट होने को लेकर बहस छिड़ गई है.

Trending news