गौतम गंभीर ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की ये प्यारी-सी तस्वीर, दिल को छू लेनी वाली लिखी बात
Advertisement
trendingNow1675154

गौतम गंभीर ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की ये प्यारी-सी तस्वीर, दिल को छू लेनी वाली लिखी बात

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपनी बड़ी बेटी अजीन के जन्मदिन पर उसके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

बेटी के साथ गौतम गंभीर

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपनी बड़ी बेटी अजीन के जन्मदिन पर उसके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ही पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली लोकसभा संसदीय सीट से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल छू जाने वाली बात लिखी है.

गौतम गंभीर तस्वीर में अपनी बेटी के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुझे लगता है कि मैं दुनिया के हर पिता की ओर से कहता हूं कि बेटी भगवान का दिया सबसे शानदार तोहफा है. जन्मदिन मुबारक हो लव. वह 6 साल की हुई.'

 

गौतम गंभीर की इस पोस्ट पर तमाम ट्विटर यूजर्स उनकी बेटी को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही बाप-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अजीन को जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई. वह सफलता की सीढ़ियां चढ़े. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- पापा की राजकुमारी को जन्मदिन मुबारक हो.

बीते दिनों गौतम गंभीर ने घरेलू सहायिका सरस्वती पात्रा का अंतिम संस्कार खुद किया था. कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के चलते सहायिका का पार्थिव शरीर ओडिशा नहीं पहुंचाया जा सका था. भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद गंभीर के इस काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई थी.

गंभीर ने बच्चों की नैनी को श्रद्धाजंलि देते हुए ट्वीट किया था- 'जो मेरे बच्चों की खास देखरेख करती हो, वह कभी नौकरानी हो ही नहीं सकती. वह फैमिली का हिस्सा ही थीं. उनका अंतिम संस्कार करना मेरा फर्ज था. मैं जाति, धर्म, संप्रदाय और समाज से ज्यादा इंसानियत को मानता हूं. बेहतर समाज बनाने का एक रास्ता यह भी है. भारत के लिए भी मेरे यही विचार हैं. ओम शांति.'

ये भी देखें-

Trending news