Gautam Gambhir उदयपुर में वाइफ के साथ मना रहे छुट्टियां, लेक सिटी से शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
Advertisement
trendingNow1862003

Gautam Gambhir उदयपुर में वाइफ के साथ मना रहे छुट्टियां, लेक सिटी से शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उदयपुर से अपनी और वाइफ नताशा की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. गंभीर की इस पोस्ट पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल कमेंट करते हुए कहते हैं, 'उदयपुर में इंजॉय करो भाई.' 

Gautam Gambhir With Wife Natasha (Instagram)

उदयपुर: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ओपनर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी वाइफ के साथ छुट्टियां मनाने निकले हैं. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी वाइफ नताशा के साथ इन दिनों लेक सिटी उदयपुर में छुट्टियां मना रहे हैं. गंभीर ने वाइफ नताशा के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

  1. गंभीर उदयपुर में वाइफ संग मना रहे छुट्टियां
  2. गंभीर ने लेक सिटी से शेयर की खूबसूरत तस्वीर
  3. गंभीर की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है

उदयपुर में इंजॉय कर रहे गंभीर-नताशा 

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उदयपुर से अपनी और वाइफ नताशा की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. गंभीर की इस पोस्ट पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल कमेंट करते हुए कहते हैं, 'उदयपुर में इंजॉय करो भाई.' गौतम गंभीर की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. दो घंटे के अंदर ही गंभीर की इस पोस्ट को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

उदयपुर की खासियत 

बता दें कि उदयपुर राजस्थान के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है. उदयपुर में कई खूबसूरत झीलें है, इसलिए इस शहर को 'सिटी ऑफ लेक' यानी झीलों की नगरी भी कहा जाता है. इसके अलावा उदयपुर को दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में भी शुमार किया जाता है. सिर्फ देश से ही नहीं, बल्कि विदेशी लोग भी उदयपुर की सुंदरता का लुत्फ लेने यहां आते हैं. गंभीर ने भारत की ओर से अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेला था.

गंभीर के रिकॉर्ड्स 

गंभीर ने अंतरराष्ट्रीय करियर में 58 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया और 41.95 की औसत से 4154 रन बनाए, जिसमें नौ शतक शामिल हैं. गंभीर ने 147 वनडे इंटरनेशनल में 39.68 की औसत से 5238 रन बनाए. जिसमें 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की वो 97 रनों की यादगार पारी है, जिसकी बदौलत भारत ने दूसरी बार वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था. वनडे में उन्होंने 11 शतकीय पारियां खेलीं. गंभीर ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी अपनी छाप छोड़ी. उन्होंने 37 मैच में सात अर्धशतकों की मदद से 932 रन बनाए.

Trending news