ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल जल्द बनेंगे भारत के दामाद, इस 'इंडियन गर्ल' से है रिश्ता
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल जल्द बनेंगे भारत के दामाद, इस 'इंडियन गर्ल' से है रिश्ता

Glenn Maxwell Engagement: भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले क्रिकेटरों की फेहरिस्त में जुड़ने वाले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) जल्द भारत के दामाद बनेंगे.

Glenn Maxwell and Vini Raman

नई दिल्ली: ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) के साथ भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार सगाई की थी. भारतीय लड़की को दिल दे देने वाले क्रिकेटरों की फेहरिस्त में जुड़ने वाले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) जल्द भारत के दामाद बनेंगे. 

fallback

भारतीय लड़की के मंगेतर हैं मैक्सवेल 

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की सगाई में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. इस मौके पर ग्लेन मैक्सवेल ने नीली कलर की शेरवानी पहन रखी थी. मैक्सवेल की गर्लफ्रेंड विनी रमन ने ब्लैक कलर का लहंगा चुन्नी पहना हुआ था, इसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं.

fallback

जल्द ही करने वाले हैं शादी 

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन जल्द ही शादी करने वाले हैं. जल्द ही स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ऐसे दूसरे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी बन जाएंगे जो भारत के दामाद होंगे.

fallback

भारत के दामाद बनने वाले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर होंगे मैक्सवेल

विनी रमन से शादी के बाद मैक्सवेल शॉन टैट के बाद दूसरे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी बन जाएंगे जिन्होंने भारतीय मूल की लड़की को अपनी दुल्हन बनाया है. बता दें कि इससे पहले 2014 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट ने भारतीय मूल की मासूम सिंघा से शादी रचाई थी. ये दोनों एक दूसरे से आईपीएल पार्टी के दौरान मिले थे और शादी से पहले एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

fallback

डिप्रेशन में विनी रमन ने दिया था साथ 

साल 2019 में मैक्सवेल ने अपनी मानसिक हालत खराब होने की वजह से क्रिकेट से ब्रेक लिया था. मैक्सवेल ने खुलासा किया था कि वह विनी रमन हैं, जिन्होंने उनके मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों की पहचान की थी.

fallback

मैक्सवेल मानसिक तौर पर काफी थक चुके थे

मैक्सवेल मानसिक और शारीरिक तौर पर काफी थक चुके थे, जिसके कारण उन्हें अक्टूबर 2019 में मानसिक स्वास्थ्य की वजह से विश्राम लेने को मजबूर होना पड़ा था.

fallback  

मैक्सवेल को लेकर तरह-तरह की बातें हुईं 

बता दें कि अचानक मैक्सवेल की मानसिक रूप से बीमार होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि ग्लेन मैक्सवेल अपने रिलेशनशिप के चक्कर में मानसिक रूप से परेशान तो नहीं हो गए थे.

fallback

विनी रमन की वजह से दोबारा क्रिकेट में लौटे मैक्सवेल

लेकिन बाद में मैक्सवेल ने बताया कि विनी रमन की वजह से वह दोबारा क्रिकेट में लौटे. मैक्सवेल ने कहा कि विनी रमन उनकी गर्लफ्रेंड ने सबसे पहले उनमें बदलाव महसूस किया.

fallback

गर्लफ्रेंड की वजह से मैक्सवेल में आया बदलाव 

उन्होंने कहा,‘असल में वह मेरी गर्लफ्रेंड थी, जिसने मुझे किसी से सलाह लेने के लिए कहा. सबसे पहले उसे मेरे अंदर बदलाव का एहसास हुआ और मैं उसका आभार व्यक्त करता हूं.' 

fallback

कौन हैं मैक्सवेल की मंगेतर भारतीय मूल की विनी?

मैक्सवेल और विनी 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मैक्सवेल 2019 की शुरुआत में विनी को ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स में ले गए थे. कुछ महीने पहले ही यह जोड़ी यूरोप की यात्रा पर गई थी. भारतीय मूल की विनी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में सेटल हैं. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वह पेशे से फार्मासिस्ट हैं. 

VIDEO

Trending news