Watch: हार्दिक पांड्या की हुई 'बेइज्जती', स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के फैंस ने की जमकर हूटिंग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12172863

Watch: हार्दिक पांड्या की हुई 'बेइज्जती', स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के फैंस ने की जमकर हूटिंग, वीडियो वायरल

Gujarat Titans vs Mumbai Indians: हार्दिक 2022 और 2023 सीजन में टाइटंस के कप्तान थे. उन्होंने टीम को दोनों बार फाइनल तक पहुंचाया था. 2022 में गुजरात की टीम चैंपियन बनी थी तो 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था.

Watch: हार्दिक पांड्या की हुई 'बेइज्जती', स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के फैंस ने की जमकर हूटिंग, वीडियो वायरल

Hardik Pandya Video: हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल में उनकी पुरानी टीम गुजरात टाइटंस के होमग्राउंड पर वापसी यादगार नहीं रही. मुंबई इंडियंस के नए कप्तान की जमकर हूटिंग हुई. हार्दिक टॉस से लेकर मैच तक दर्शकों के निशाने पर रहे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और गुजरात के फैंस मजे ले रहे हैं. हार्दिक 2022 और 2023 सीजन में टाइटंस के कप्तान थे. उन्होंने टीम को दोनों बार फाइनल तक पहुंचाया था. 2022 में गुजरात की टीम चैंपियन बनी थी तो 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था.

पिछले साल मुंबई में शामिल हुए थे हार्दिक

हार्दिक पिछले साल नवंबर में मुंबई इंडियंस से जुड़ गए. उन्हें फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा की जगह कप्तान भी बना दिया. रोहित ने टीम को 5 बार चैंपियन बनाया है, लेकिन हार्दिक के आने पर उन्हें पद से हटना पड़ा. गुजरात टाइटंस और रोहित शर्मा दोनों के फैंस को यह पसंद नहीं आया. टाइटंस के फैंस ने हार्दिक पर धोखेबाजी का आरोप लगाया. वहीं, रोहित के फैंस ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी को निशाने पर लिया.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: सैमसन का बल्ला, बोल्ट-संदीप शर्मा का फायर...राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीत, LSG को हराया

टॉस के समय हुई हूटिंग

24 मार्च को जब हार्दिक मुंबई के कप्तान के तौर पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उतरे तो वह गुजरात के फैंस के निशाने पर रहे. टॉस के दौरान स्टेडियम में 'बू...' की आवाज आई. इसे सुनकर हार्दिक भी हैरान हो गए. यह बात यहीं नहीं रुकी. हार्दिक जब टीम के लिए पहला ओवर करने आए तो स्टेडियम में फिर से 'बू...' की आवाज गूंज गई. इतने में मुंबई के खिलाड़ी टिम डेविड उनके पास पहुंचे और हौसला बढ़ाया.

ये भी पढ़ें: Mohammad Amir: भारत को गहरा जख्म देने वाले PAK क्रिकेटर ने तोड़ा संन्यास, T20 वर्ल्ड कप में खेलने को तैयार

फील्डिंग के दौरान भी निशाने पर आए

13वें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए. साई सुदर्शन ने उनकी तीसरी गेंद को सामने की ओर खेला. हार्दिक ने डाइव लगाकर गेंद को रोका. उन्होंने जैसे ही गेंद को पकड़ा फिर से गुजरात के फैंस उनकी हूटिंग करने लगे. स्टेडियम में 'बू...' की आवाज गूंज गई. यह सुनकर हार्दिक हताश नजर आए. वह बार-बार साइट स्क्रीन पर देख रहे थे.

ये भी पढ़ें: BAN vs SL: IPL के बीच टेस्ट में बना महारिकॉर्ड, श्रीलंकाई प्लेयर ने रचा इतिहास, 147 साल में पहली बार हुआ ऐसा

 

 

 

हार्दिक से गुजरात के फैंस क्यों नाराज?

हार्दिक पांड्या द्वारा गुजरात की टीम से अलग होने के फैसले को टाइटंस के फैंस धोखा मानते हैं. उनका कहना है कि अगर उन्हें वापस मुंबई की टीम में ही जाना था तो वह गुजरात टाइटंस से क्यों जुड़े थे. उन्हें मुंबई में ही रहना चाहिए था या ऑक्शन में शामिल होना चाहिए था. मुंबई ने 15 करोड़ रुपये में ट्रेड के जरिए हार्दिक को अपनी टीम में शामिल किया.

Trending news