Video: अरबों भारतीय फैंस के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, नॉट आउट होते हुए भी पवेलियन लौटे हार्दिक पांड्या
Advertisement

Video: अरबों भारतीय फैंस के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, नॉट आउट होते हुए भी पवेलियन लौटे हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Controversial Out: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और अरबों भारतीय फैंस के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है. दरअसल, इस मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को नॉट आउट होने के बावजूद पवेलियन लौटना पड़ा है. सोशल मीडिया पर भी इस विवाद को लेकर माहौल गर्माया हुआ है. ये घटना भारतीय पारी के 40वें ओवर में घटी जब हार्दिक पांड्या को सिर्फ 28 रन पर पवेलियन लौटना पड़ा, वो भी तब जब कि वो आउट थे ही नहीं.

Video:  अरबों भारतीय फैंस के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, नॉट आउट होते हुए भी पवेलियन लौटे हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Controversial Bowled Out Decision: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और अरबों भारतीय फैंस के साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है. दरअसल, इस मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को नॉट आउट होने के बावजूद पवेलियन लौटना पड़ा है. सोशल मीडिया पर भी इस विवाद को लेकर माहौल गर्माया हुआ है. ये घटना भारतीय पारी के 40वें ओवर में घटी जब हार्दिक पांड्या को सिर्फ 28 रन पर पवेलियन लौटना पड़ा, वो भी तब जब कि वो आउट थे ही नहीं.

अरबों भारतीय फैंस के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा

बता दें कि भारतीय पारी के 40वें ओवर में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरेल मिचेल गेंदबाजी के लिए आए और जब उन्होंने इस ओवर में चौथी गेंद स्ट्राइक पर मौजूद हार्दिक पांड्या को डाली तो बॉल सीधे विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई थी, न कि स्टंप पर लगी थी. दरअसल, विकेटकीपर टॉम लाथम का हाथ स्टंप पर लगने की वजह से बेल्स गिर गई, जिसके बाद हार्दिक पांड्या को बोल्ड आउट दे दिया गया. अब इस घटना को लेकर जमकर विवाद हो रहा है. 

नॉट आउट होते हुए भी पवेलियन लौटे हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 38 गेंदों में 28 रन बनाए. हार्दिक पांड्या को बोल्ड दिए जाने पर विवाद हो गया है. 40वें ओवर में डेरेल मिचेल की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ऑफ स्‍टंप पर लेट कट करना चाहते थे, लेकिन गेंद सीधे विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई. टॉम लाथम स्टंप के बेहद नजदीक थे. रीप्ले में साफ दिखा कि गेंद गिल्लियों से नहीं लगी बल्कि टॉम लाथम के ग्‍लव्‍स स्‍टंप्‍स पर लगे थे, जिसे पकड़ने में थर्ड अंपायर चूक गए और हार्दिक पांड्या को बोल्ड आउट दे दिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news