close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार्दिक पांड्या लोकपाल जैन से मिले, वर्ल्ड कप टीम के ऐलान से पहले आएगी रिपोर्ट

हार्दिक पांड्या ने टीवी चैट शो पर विवादस्पद बयान के मामले में बीसीसीआई के लोकपाल से मुलाकात की. केएल राहुल बुधवार को मिलेंगे. 

हार्दिक पांड्या लोकपाल जैन से मिले, वर्ल्ड कप टीम के ऐलान से पहले आएगी रिपोर्ट
केएल राहुल और हार्दिक पांड्या. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: टीवी चैट शो पर विवादस्पद बयान के बाद समस्याओं में घिरे हार्दिक पांड्या मंगलवार (9 अप्रैल) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डीके. जैन के सामने पेश हुए. इसी विवाद में पांड्या के साथ फंसे लोकेश राहुल बुधवार को जैन के सामने हाजिर होंगे. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. ओपनर केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा हैं. 

बीसीसीआई (BCCI) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि लोकपाल इस मुद्दे पर प्रशासकों की समिति को विश्व कप टीम चयन के लिए होने वाली चयनकर्ताओं की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट दे देंगे. इस अधिकारी ने कहा, ‘इस मामले में ऐसी कोई समय सीमा नहीं है. फिर भी हमें उम्मीद है कि लोकपाल मुंबई में सोमवार को होने वाली चयन समिति की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट सीओए के सामने दाखिल कर देंगे.’

बीसीसीआई के इस अधिकारी ने कहा, ‘कोई भी किसी के दिमाग को नहीं पढ़ सकता है, लेकिन सजा गुनाह से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. देखते हैं कि लोकपाल की रिपोर्ट इन दोनों के बारे में क्या कहती है.’

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध भी लगाया गया था. दोनों खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए सार्वजनिक रूप से माफीनामा भी पेश किया था. 

(आईएएनएस)