फैंस के लिए 'खलनायक' से हीरो बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, विक्ट्री परेड में मिला जबरदस्त गिफ्ट
Advertisement
trendingNow12322083

फैंस के लिए 'खलनायक' से हीरो बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, विक्ट्री परेड में मिला जबरदस्त गिफ्ट

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या वापसी की कहानियों के इतिहास में सबसे टॉप पर रहने की हकदार है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट में शायद ही कोई ऐसा खिलाड़ी हो जो सबसे निचले स्तर पर पहुंचने के कुछ महीनों में टॉप पर पहुंच गया हो. वनडे वर्ल्ड कप में टखने की चोट के बाद हार्दिक पांड्या की वापसी की यात्रा निराशा और हताशा से भरी हुई थी.

फैंस के लिए 'खलनायक' से हीरो बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, विक्ट्री परेड में मिला जबरदस्त गिफ्ट

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या वापसी की कहानियों के इतिहास में सबसे टॉप पर रहने की हकदार है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट में शायद ही कोई ऐसा खिलाड़ी हो जो सबसे निचले स्तर पर पहुंचने के कुछ महीनों में टॉप पर पहुंच गया हो. वनडे वर्ल्ड कप में टखने की चोट के बाद हार्दिक पांड्या की वापसी की यात्रा निराशा और हताशा से भरी हुई थी, लेकिन उन्होंने मुश्किल हालातों के खिलाफ अपना दम दिखाया है. 

खलनायक से हीरो बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस की टीम के मुख्य खिलाड़ियों में शुमार रहे हार्दिक पांड्या कुछ साल के लिए गुजरात टाइटंस में खेले. लेकिन मुंबई की टीम वापसी को कई लोगों ने स्वीकार नहीं किया. कुछ लोगों का मानना ​​है कि आईपीएल के फैंस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के फैंस से अलग होते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. इन सबके बीच पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलगाव की अपुष्ट खबरें भी आईं.

विक्ट्री परेड में मिला जबरदस्त गिफ्ट 

जब हार्दिक पांड्या ने अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस की टीम का नेतृत्व किया तो उनकी हूटिंग की गई. लेकिन जब हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैदान पर उतरे तो यह सब अतीत की बात हो गई. और चैंपियन बनने के बाद जब टीम लौटी तो फैंस की भारी भीड़ ने वानखेड़े स्टेडियम और मरीन ड्राइव को खचाखच भर दिया. हार्दिक पांड्या ने यहां परेड से पहले ट्रॉफी के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जल्द ही मिलते हैं, वानखेड़े.’ स्टेडियम के अंदर 'हार्दिक...हार्दिक' के नारे गूंज रहे थे.

विक्ट्री परेड में जनसैलाब उमड़ पड़ा

टी20 वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम के स्वागत के लिए आयोजित विजय जुलूस (विक्ट्री परेड) में गुरुवार को मुंबई  में जनसैलाब उमड़ पड़ा, क्योंकि हजारों क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए बेताब थे, जिससे दक्षिण मुंबई का यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया.

नरीमन प्वाइंट से शुरू हुई विक्ट्री परेड

विजय जुलूस नरीमन प्वाइंट में नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनसीपीए) से शाम पांच बजे शुरू होकर वानखेड़े स्टेडियम में शाम सात बजे समाप्त होना था, लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम नई दिल्ली से देर से यहां पहुंची, जिससे परेड सात बजकर 30 मिनट के बाद ही शुरू हो पाई. यह दूरी आमतौर पर पांच मिनट में तय हो जाती है, लेकिन इसमें एक घंटे से अधिक समय लगा, क्योंकि खिलाड़ियों ने अपने जीवन की शाम का आनंद अपने फैंस के प्यार में पूरी तरह से भीगते हुए लिया.

Trending news