Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को तलाक के बाद उमड़ा प्यार, नताशा की पोस्ट पर किया दिल जीतने वाला काम, वायरल हुआ रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12351601

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को तलाक के बाद उमड़ा प्यार, नताशा की पोस्ट पर किया दिल जीतने वाला काम, वायरल हुआ रिएक्शन

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में पत्नी नताशा के साथ 4 साल पुराने रिश्ते को खत्म किया. इस फैसले के बाद दोनों के बीच रिश्तें में खटास की अफवाहों पर मुहर लग गई. अलग होने के बाद नताशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आईं. उन्होंने बेटे अगस्त्या के साथ कुछ फोटोज शेयर की. जिसमें हार्दिक पांड्या ने तीन कमेंट किए और पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है.

Hardik Pandya

Hardik Pandya: Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में पत्नी नताशा के साथ 4 साल पुराने रिश्ते को खत्म किया. इस फैसले के बाद दोनों के बीच रिश्तें में खटास की अफवाहों पर मुहर लग गई. अलग होने के बाद नताशा और हार्दिक दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आए. एक तरफ हार्दिक श्रीलंका टूर पर हैं तो दूसरी तरफ नताशा सर्बिया में बेटे अगस्त्या के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहीं हैं. नताशा बेटे के साथ इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर की. जिसमें हार्दिक पांड्या ने तीन कमेंट किए और पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है. फैंस इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

हार्दिक ने कमेंट में क्या लिखा?

18 जुलाई 2024 की तारीख हार्दिक पांड्या के लिए बुरे सपने की तरह साबित हुई. यह वो तारीख थी जब हार्दिक पांड्या को दो बुरी खबरें मिली. एक तरफ टी20 टीम की कप्तानी गई तो दूसरी तरफ उन्हें एक मुश्किल फैसला लेना पड़ा. उन्होंने 18 जुलाई को इस बात की पुष्टि कर दी थी कि अब उन्होंने बमुश्किल नताशा के साथ रिश्ते को खत्म कर दिया है. लेकिन हार्दिक को बेटे अगस्त्या की याद सता रही है. उन्होंने नताशा की पोस्ट में 3 कमेंट की. हार्दिक ने दो बार दिल का इमोजी बनाया जबकि पहली बार में भी कुछ इमोजी बनाकर कमेंट किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

Trending news