Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा के तलाक में नया खुलासा, किसकी थी गलती? खुल गई पूरी पोल
Advertisement
trendingNow12397741

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा के तलाक में नया खुलासा, किसकी थी गलती? खुल गई पूरी पोल

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में महीनों से खटास देखने को मिल रही है. उड़ती अफवाहों के बीच दोनों ने पिछले महीने अपने 4 साल पुराने रिश्ते पर विराम लगा दिया. रिश्ता टूटने के बाद कई लोग हार्दिक की क्लास लगा रहे थे तो कुछ नताशा के अफेयर्स की चर्चा कर रहे थे. लेकिन अब असली वजह सामने आ चुकी है कि आखिर क्यों दोनों ने इस रिश्ते का अंत किया. 

 

Hardik Pandya

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में महीनों से खटास देखने को मिल रही है. उड़ती अफवाहों के बीच दोनों ने पिछले महीने अपने 4 साल पुराने रिश्ते पर विराम लगा दिया. रिश्ता टूटने के बाद कई लोग हार्दिक की क्लास लगा रहे थे तो कुछ नताशा के अफेयर्स की चर्चा कर रहे थे. दोनों क्यों अलग हुए इसपर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन एक इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट ने सभी को हिलाकर रख दिया था. लेकिन अब असली वजह सामने आ चुकी है कि आखिर क्यों दोनों ने इस रिश्ते का अंत किया. 

क्यों अलग हुए हार्दिक और नताशा? 

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक के व्यवहार से नताशा परेशान आ चुकी थीं और उनके साथ खुद को असहज महसूस करने लगीं थीं. एक सूत्र ने टाइम्स नाऊ को बताया, 'हार्दिक, नताशा को लेकर काफी शो ऑफ कर रहे थे. वह खुद में मस्त रहते थे. नताशा इसे ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि वह अपने पार्टनर के साथ असहज महसूस कर रहीं हैं. उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी को हार्दिक से मैच करने की कोशिश भी की थी. लेकिन यह कोशिश भी कामयाब नहीं हुई. यह कभी न खत्म होने वाला प्रोसेस था, इसलिए कुछ समय बाद यह थका देने वाला हो गया. नताशा हार चुकी थीं और फिर उन्होंने एक कदम पीछे हटने का फैसला किया.'

नताशा के लिए था दर्दनाक फैसला

नताशा, हार्दिक से तलाक से बाद अपने बेटे के साथ सर्बिया शिफ्ट हो गईं हैं. सूत्र ने आगे बताया, 'नताशा ने हालांकि तलाक के फैसले पर फिर से सोचा. लेकिन हार्दिक में कोई बदलाव नहीं आया तो एक्ट्रेस ने अलग होने का अपना फैसला पक्का कर लिया. यह नताशा के लिए काफी दर्दनाक था. उन्होंने यह फैसला एक दिन या एक हफ्ते में नहीं किया. यह एक धीमा लेकिन धीरे-धीरे होने वाला घाव था जो उसे दर्द देता रहा.'

आईपीएल में दिखीं दूरियां

पिछले साल नताशा हार्दिक के लगभग हर मैच में मैदान में उन्हें सपोर्ट करती नजर आती थीं. लेकिन आईपीएल 2024 में वह नजर नहीं आईं. इतना ही नहीं, हार्दिक के टी20 वर्ल्ड कप 2024 के जीतने के बाद भी नताशा द्वारा कोई पोस्ट या बधाई नहीं देखने को मिली. हालांकि, अलग होने के बाद हार्दिक पांड्या नताशा की पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट करते नजर आए थे. रिश्ता खत्म होने के बाद हार्दिक की एक महिला सिंगर के साथ अफेयर की चर्चाएं भी तेज हैं. 

Trending news