Hardik Pandya ने दिखाए 'सिक्स-पैक' एब्स, Twitter पर ये धांसू Photos शेयर कर मचाई सनसनी
Advertisement

Hardik Pandya ने दिखाए 'सिक्स-पैक' एब्स, Twitter पर ये धांसू Photos शेयर कर मचाई सनसनी

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान दिसंबर 2020 में खेला था, इसके बाद से भारतीय टीम लगातार टेस्ट मैच खेल रही है.

Hardik Pandya (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर पर अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी है. पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर (Twitter) पर अपनी प्रैक्टिस की फोटोज शेयर की है, जिसमें वह अपने 'सिक्स-पैक' एब्स दिखा रहे हैं. फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे पांड्या स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं.

  1. हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटोज
  2. हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रहे हैं
  3. ट्विटर पर हार्दिक पांड्या ने दिखाए 'सिक्स-पैक' एब्स

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान दिसंबर 2020 में खेला था, इसके बाद से भारतीय टीम लगातार टेस्ट मैच खेल रही है. हार्दिक पांड्या हाल ही में खत्म हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें मौका दिया गया है. हार्दिक पांड्या जमकर मेहनत कर रहे हैं और अपनी फिटनेस को मजबूत बना रहे हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत की शानदार जीत के बाद चेतेश्वर पुजारा और हार्दिक पंड्या ने गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस की थी. अहमदाबाद में तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. 2018 के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेले पंड्या पंड्या ने 2018 के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है. पंड्या ने राहुल चाहर, के गौतम और शाहबाज नदीम की गेंदों का सामना किया.

वहीं, पुजारा ने स्पिनरों की गेंदों पर प्रैक्टिस की. पुजारा ने दूसरे टेस्ट में 21 और सात रन बनाए थे. चेतेश्वर पुजारा और हार्दिक पंड्या ने 45 मिनट तक बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और फील्डिंग कोच आर श्रीधर की देखरेख में ट्रेनिंग की. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और वॉशिंगटन सुंदर ने भी गुलाबी गेंद से गेंदबाजी की. दोनों को दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था.

Trending news