Zee Rozgar Samachar

इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान Harry Kane ने Virat Kohli से की ये अनोखी मांग

इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान हैरी केन (Harry Kane) ने विराट कोहली (Virat Kohli) से आईपीएल 2021 में आरसीबी की टीम में शामिल करने की अनोखी मांग कर डाली है. केन के वीडियो पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी प्रतिक्रिया दी है. 

इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान Harry Kane ने Virat Kohli से की ये अनोखी मांग

नई दिल्ली: इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान हैरी केन (Harry Kane) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से अनोखी मांग कर डाली है. हैरी केन ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को टैग किया. वीडियो में वे इंडोर नेट्स में टेनिस गेंद से बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोहली ने भी मजेदार जवाब दिया है. 

हैरी केन (Harry Kane) ने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि मुझ में एक अच्छी टी-20 पारी खेलने की काबिलियत है. आंखों में आंसूं. क्रिकेट का बल्ला और गेंद. क्या अगले आईपीएल सीजन के लिए टीम में जगह है आरसीबी, कोहली?"

 

 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस पर शनिवार को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हाहा..अच्छी बल्लेबाजी दोस्त. हम तम्हें काउंटर अटैकिंग बल्लेबाज के तौर पर शामिल कर सकते हैं."

 

 

केन के वीडियो पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी प्रतिक्रिया दी है और उस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के बारे में पूछा रहे हैं जिनकी बाउंसरों को केन खेल रहे हैं. बेंगलोर फ्रेंचाइजी ने केन के ट्वीट का जवाब देते हुए मजाक करते हुए पूछा है, "जर्सी नंबर-10.. आपके लिए हैरी कैन."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.