IPL 2022 Mega Auction: महज 2 T20I खेलने वाले इस भारतीय खिलाड़ी पर लगेगी ऊंची बोली! टूटेंगे कई रिकॉर्ड्स?
X

IPL 2022 Mega Auction: महज 2 T20I खेलने वाले इस भारतीय खिलाड़ी पर लगेगी ऊंची बोली! टूटेंगे कई रिकॉर्ड्स?

आरसीबी (RCB) के कैंप से खबर आई है कि वो सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को ही रिटेन करने के मूड में है, ऐसे में एक युवा तेज गेंदबाज ऑक्शन पूल में दिख सकते हैं.

IPL 2022 Mega Auction: महज 2 T20I खेलने वाले इस भारतीय खिलाड़ी पर लगेगी ऊंची बोली! टूटेंगे कई रिकॉर्ड्स?

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन इसको लेकर सभी फ्रेंचाइजियों के बीच बेकरारी लगातार बढ़ रह रही है. 30 नवंबर को रिटेंशन लिस्ट सामने आने के बाद टीमें उन खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट करेगी, जिन्हें वो हर हाल में खरीदना चाहती हैं.

ऑक्शन पूल में दिखेंगे हर्षल पटेल!

टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि वो ऑक्शन पूल (Auction Pool) में नजर आएंगे क्योंकि आरसीबी (RCB) टीम विराट कोहली (Virat Kohli) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को रिटेन करने का मन बना रही है, लेकिन हर्षल को लेकर स्थिति साफ नहीं हैं.

हर्षल पटेल ने जीता था पर्पल कैप

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) के युवा गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में गदर मचा दिया. उन्होंने 15 मुकाबलों में 14.34 की औसत और 8.14 की स्ट्राइक रेट से शानदार 32 विकेट अपनी झोली में डाले और पर्पल कैप (Purple Cap) हासिल किया. हर्षल ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ हैट्रिक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्होंने 16वें ओवर में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और राहुल चाहर (Rahul Chahar) को लगातर 3 गेंदों में पवेलियन भेज दिया था.
 

डेब्यू इंटरनेशनल सीरीज में मचाया धमाल

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने हाल में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया और इस मौके को जमकर भुनाया. हर्षल को रांची (Ranchi) में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में 2/25 की बॉलिंग फिगर के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का अवॉर्ड मिला. इसके बाद उन्हें ईडन गार्डंस (Eden Gardens) में 2/26 के अपने स्पेल और 11 गेंदों में 18 रनों की पारी खेलने के लिए 'गेमचेंजर' का अवॉर्ड दिया गया. 
 

हर्षल पटेल पर लगेगी ऊंची बोली?

हर्षल पटेल (Harshal Patel) के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान ज्यादातर टीम के मालिक इस तेज गेंदबाजों को खरीदने के लिए 'बिडिंग वॉर' करते हुए नजर आएंगे. अगर ऐसा हुआ महज 2 इंटरनेशल मैच खेलने वाले हर्षल की बेहद ऊंची बोली लग सकती है.

 

Trending news