'कोहली के सामने करके दिखाए..' IPL में लगा बैन.. फीस भी कटी, लेकिन बाज नहीं आ रहा KKR का गेंदबाज
Advertisement
trendingNow12416763

'कोहली के सामने करके दिखाए..' IPL में लगा बैन.. फीस भी कटी, लेकिन बाज नहीं आ रहा KKR का गेंदबाज

Duleep Trophy 2024: क्रिकेट के मैदान पर आक्रामकता जायज है लेकिन कई बार इसे दिखाने के चक्कर में प्लेयर्स करियर पर दांव लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ केकेआर के गेंदबाज को करते देखा गया है. आईपीएल में इस खिलाड़ी पर मैच का बैन और जुर्माना लगा लेकिन एक बार फिर वही हरकत देखने को मिली है. 

 

Harshit Rana

Duleep Trophy: क्रिकेट के मैदान पर आक्रामकता जायज है लेकिन कई बार इसे दिखाने के चक्कर में प्लेयर्स करियर पर दांव लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ केकेआर के गेंदबाज को करते देखा गया है. हम बात कर रहे हैं हर्षित राणा की, जो आईपीएल में फ्लाइंग किस कंट्रोवर्सी के चलते चर्चा में रहे थे. आईपीएल में बीसीसीआई ने उनपर एक्शन भी लिया लेकिन इसका असर राणा पर नहीं पड़ा है. दलीप ट्रॉफी के पहले ही दिन उन्होंने फिर वही हरकत की है. 

आईपीएल में लगा था जुर्माना

आईपीएल 2024 के दौरान हर्षित राणा को बीसीसीआई ने इस हरकत पर एक दिन का बैन और 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया था. उन्होंने आईपीएल में मयंक अग्रवाल के विकेट पर फ्लाइंग किस की थी जिसके बाद उन्हें खूब निशाना बनाया गया. लेकिन इस बार फिर हर्षित ने वही हरकत की है. 

ये भी पढ़ें.. रवींद्र जडेजा ने रिटायरमेंट के बाद उठाया बड़ा कदम, अब नई पारी की शुरुआत, रिवाबा का खुलासा

ऋतुराज के सामने वही सेलीब्रेशन

हर्षित राणा ने इंडिया सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को सस्ते में आउट किया. गायकवाड़ ने 19 गेंद में 5 रन बनाए. हर्षित ने ऋतुराज का विकेट लेकर फ्लाइंग किस दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर उसी मुद्दे को हवा मिल गई है. फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आए. 

क्या बोले फैंस? 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी अपने जमाने के काफी आक्रामक खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं. एक यूजर ने राणा की हरकत पर कहा, 'हर्षित को बोलो ये हरकत विराट कोहली के सामने करके दिखाए.' वहीं, एक यूजर ने कह दिया कि वे जानबूझकर ऐसा करते हैं उन्हें ये बदलना चाहिए. 

Trending news