'IPL का जश्न फ्लाइंग किस...', हर्षित राणा ने शाहरुख खान के 'सीक्रेट प्लान' का किया खुलासा, SRK ने वादा किया पूरा
Advertisement
trendingNow12269126

'IPL का जश्न फ्लाइंग किस...', हर्षित राणा ने शाहरुख खान के 'सीक्रेट प्लान' का किया खुलासा, SRK ने वादा किया पूरा

Harshit Rana Shahrukh Khan: कोलकाता नाइटराइडर्स के युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने खुलासा किया कि फ्रेंचाइजी के सह-मालिक शाहरुख खान ने आईपीएल 2024 फाइनल के बाद उनसे किया अपना वादा पूरा किया. राणा ने आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और केकेआर की तीसरी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. 

 

'IPL का जश्न फ्लाइंग किस...', हर्षित राणा ने शाहरुख खान के 'सीक्रेट प्लान' का किया खुलासा, SRK ने वादा किया पूरा

Harshit Rana Shahrukh Khan: कोलकाता नाइटराइडर्स के युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने खुलासा किया कि फ्रेंचाइजी के सह-मालिक शाहरुख खान ने आईपीएल 2024 फाइनल के बाद उनसे किया अपना वादा पूरा किया. राणा ने आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और केकेआर की तीसरी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. दिल्ली के इस युवा तेज गेंदबाज ने 13 मैचों में 19 विकेट चटकाए. हालांकि, जिस घटना ने सुर्खियां बटोरीं वह एक मैच का प्रतिबंध था.

फ्लाइंग किस देना पड़ा था भारी

हर्षित राणा को सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट कर उन्हें फ्लाइंग किस देना भारी पड़ा था. इसके बाद उन पर जुर्माना लगाया गया था. हर्षित ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अभिषेक पोरेल को आउट करने के बाद भी वैसा ही करना चाहते थे, लेकिन बीच में रुक गए. हालांकि. वह बीसीसीआई के रडार पर आ गए. उन्हें आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 के अपराध का दोषी पाया गया. राणा को एक मैच के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: T20 WC: 2007 में बने चैंपियन तो 2 बार सेमीफाइनल में हुए बाहर, टी20 वर्ल्ड कप में हर बार ऐसा रहा भारत का प्रदर्शन

शाहरुख खान ने किया था वादा

22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि प्रतिबंध लगने के बाद वह दुखी थे. उन्हें शाहरुख खान ने प्रोत्साहित किया और वादा किया कि अगर वह आईपीएल ट्रॉफी जीतते हैं तो पूरी टीम फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन के साथ जश्न मनाएगी. बॉलीवुड सुपरस्टार ने रविवार को केकेआर द्वारा तीसरी ट्रॉफी जीतने के बाद अपना वादा पूरा किया और पूरी केकेआर टीम ने मैदान पर फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन किया.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत को टी20 वर्ल्ड कप में इन 5 टीमों से खतरा, 4 हैं पूर्व चैंपियन, इनमें पाकिस्तान भी शामिल

हर्षित ने किया खुलासा

हर्षित ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ''ओह हां! एक मैच के लिए प्रतिबंधित होने के बाद मैं बहुत दुखी था और फिर शाहरुख सर मेरे पास आए और कहा तू टेंशन मत ले ये वाली सेलिब्रेशन ट्रॉफी के साथ करेंगे. उन्होंने मुझसे वादा किया और सुनिश्चित किया कि हम ट्रॉफी और अपनी टीम के साथ ऐसा करें." युवा तेज गेंदबाज ने आईपीएल फाइनल में भी अविश्वसनीय प्रदर्शन किया. उन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर दो विकेट लिए और एक मेडन ओवर भी फेंका, जो कि फाइनल मुकाबले में एक बड़ी उपलब्धि है.

Trending news