close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीकेएल-7: हरियाणा स्टीलर्स जीत की हैट्रिक के साथ तीसरे स्थान पर

हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने 11वें मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 41-25 से करारी शिकस्त दी.

पीकेएल-7: हरियाणा स्टीलर्स जीत की हैट्रिक के साथ तीसरे स्थान पर

नई दिल्ली: हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने 11वें मैच में बुधवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 41-25 से करारी शिकस्त दी. टीम की यह लगातार तीसरी जीत है. इस जीत के बाद हरियाणा की टीम अंकतालिका में 36 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. 

विकास कंडोला और राय ने मैच के शुरुआती मिनट में ही हरियाणा स्टीलर्स के लिए कुछ रेड प्वाइंट बटोरकर उसे अच्छी शुरुआत दी. इस दौरान कप्तान धर्मराज चेरालथन और रवि कुमार ने भी कई शानदार टैकल के जरिये स्टीलर्स को 7-4 की बढ़त दिला दी. कंडोला ने मैच के 12वें मिनट में मौजूदा उपविजेता गुजरात को ऑलआउट कर स्टीलर्स को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया. इसके बाद विकास काले ने अगले मिनट में टैकल कर हरियाणा को नौ अंकों की बढ़त दिला दी. इससे हरियाणा का स्कोर 16-7 हो गया. 

गुजरात की टीम ने भी हाफ टाइम समाप्त होने से पहले कुछ अच्छे टैकल किए, लेकिन वह हरियाणा को हाफ टाइम तक 21-11 की बढ़त लेने से नहीं रोक सकी. दूसरा हाफ शुरू होते ही विकास ने मैच में दूसरी बार गुजरात को ऑलआउट कर दिया और फिर हरियाणा स्टीलर्स ने 27-14 की बढ़त बना ली. विनय ने इसके बाद 30वें मिनट में गुजरात को एक बार फिर से ऑलआउट कर हरियाणा स्टीलर्स को 31-16 की शानदार बढ़त दिला दी. अंतिम मिनट में रवि कुमार ने टैकल के जरिये अंक लेकर हरियाणा स्टीलर्स को 41-25 से एकतरफा जीत दिला दी.