Watch: PSL में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, पाकिस्तान टीम के 2 खिलाड़ी आए आमने-सामने, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12125850

Watch: PSL में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, पाकिस्तान टीम के 2 खिलाड़ी आए आमने-सामने, वीडियो वायरल

PSL: क्रिकेट के खेल में अक्सर खिलाड़ियों के बीच गर्मा-गरम माहौल देखने को मिलता है. लेकिन एक ही टीम के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ जाएं, यह वाकया हैरान कर देने वाला है.पाकिस्तान टीम के दो खिलाड़ी पीएसएल में आमने-सामने नजर आए. 

 

Wasim junior and Agha Salman (Screengrab)

Pakistan Super League: क्रिकेट के खेल में अक्सर खिलाड़ियों के बीच विवाद देखने को मिलता है. लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब एक ही टीम के दो खिलाड़ी आमने-सामने आ गए. यह घटना इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबले की है. इस मैच में पाकिस्तान टीम के पेसर मोहम्मद वसीम जूनियर ने अपनी ही टीम के साथी सलमान आगा के साथ शर्मनाक हरकत कर दी. सोशल मीडिया पर इस विवाद का वीडियो तेजी से वायरल है.

वसीम जूनियर ने बैट पर रखा पैर

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 100 रन से पहले ही अपने 4 बल्लेबाजों को खो दिया था. जिसके बाद पूरी जिम्मेदारी सलमान आगा संभालते नजर आ रहे थे. इस बीच सलमान ने एक शॉट खेला और दो रन के लिए तेजी से दौड़े. लेकिन गेंद वापस आती देख वे वापस लौटे. जिसके बाद वसीम जूनियर ने उनके बैट पर पैर रख दिया और सलमान क्रीज तक बैट पहुंचाने में नाकाम रहे. वसीम जूनियर ने सलमान को रोककर गिल्लियां बिखेर दी और अंपायर से विकेट की अपील कर दी. सलमान ने इसका विरोध किया और इस मैच में जमकर ड्रामा देखने को मिला. 

अंपायर ने दिया नॉटआउट

वसीम जूनियर की इस शर्मनाक हरकत को वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है. हालांकि, अंपायर ने इस अपील का विरोध करते हुए वसीम जूनियर को समझाया और नॉटआउट दिया. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पेसर की इस हरकत पर फैंस नाराज नजर आए. दोनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान टीम के लिए अपना योगदान दे चुके हैं. 

वसीम जूनियर पाकिस्तान टीम के लिए तीनों फॉर्मेट खेल चुके हैं. उन्होंने अभी तक पाकिस्तान के लिए 2 टेस्ट, 20 वनडे और 29 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उनके नाम 2, 34 और 36 विकेट दर्ज हैं. वहीं, आगा सलमान ने पाकिस्तान के लिए 12 टेस्ट और 21 वनडे खेले हैं. जिसमें उनके नाम कुल 2 शतक और 10 फिफ्टी दर्ज हैं. 

Trending news