हॉलीवुड अभिनेता द रॉक आजमाना चाहते हैं क्रिकेट में हाथ
Advertisement

हॉलीवुड अभिनेता द रॉक आजमाना चाहते हैं क्रिकेट में हाथ

द रॉक डब्ल्यूडब्ल्यूई के मशहूर रेसलर भी रह चुके हैं.

द रॉक के भारत में भी लाखों प्रशंसक हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : कभी WWE के महारथी रहे और इस समय हॉलीवुड अभिनेता बन चुके 'द रॉक' उर्फ ड्वेन जॉनसन अपने भारतीय प्रशंसकों और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार को पसंद करते हैं.  इस दिग्गज हस्ती का कहना है कि वह एक दिन क्रिकेट के मैदान पर उतरकर इस खेल पर अपना हाथ आजमाना चाहेंगे. उन्होंने इस बात का खुलासा भारत और श्रीलंका के बीच हुए तीसरे टी20 मैच के दौरान एक वीडियो में किया.

  1. हॉलीवुड की बड़ी फिल्मोें में काम कर चुके हैं
  2. हाल में प्रियंका चोपड़ा के साथ बेवॉच फिल्म की थी
  3. अब क्रिकेट में भी हाथ आजमाने की चाहत

जॉनसन ने अपनी आगामी फिल्म 'जुमानजी : वेलकम टू द जंगल' के एक प्रचार के तहत एक वीडियो में क्रिकेट के बारे में बात की. द रॉक के साथ अभी हाल में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की थी.

VIDEO : माइनस 20 डिग्री तापमान में सहवाग छुड़ाएंगे शोएब-आफरीदी के छक्के

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि इस खेल में हाथ आजमाना चाहिए. मैं बहुत आभारी हूं कि भारत में मेरे लाखों प्रशंसक हैं, जिन्होंने मुझे अलग-अलग भूमिका में देखा है. मैं आज एक ऐसे खेल के बारे में बात कर रहा हूं, जो भारतीय के बीच एक जुनून उत्पन्न करता है." जॉनसन ने कहा, "रोमांच के तौर पर यह एक ऐसा खेल है, जिसमें मैं अपना हाथ आजमाना चाहूंगा."

कभी धोनी के विरोधी रहे शास्त्री अब हुए उनके ऐसे मुरीद, कर रहे तारीफ पर तारीफ

इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स पर रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के दौरान प्रसारित किया गया.

Trending news