ICC ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, PCB ने दिया कुछ यूं जवाब
Advertisement

ICC ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, PCB ने दिया कुछ यूं जवाब

जब इस ट्रॉफी को लॉन्च किया गया तो यूजर्स ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसके डिजाइन को स्वीकृत करने के लिए खूब ट्रोल किया. 

बिस्कुट के जैसी ट्रॉफी पर ट्रोल हुआ पाकिस्तान (PIC : ICC)

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत में किसी भी टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले एक सेरेमनी का आयोजन किया जाता है, जिसमें वह ट्रॉफी प्रदर्शित की जाती है जो विजेता को मिलेने वाली है. मजेदार बात है कि टीयूसी कप 2018 ( TUC cup) की ट्रॉफी को देखकर यूजर्स को मजाक बनाने का भरपूर मौका दिया. खासकर इसलिए क्योंकि इस ट्रॉफी का आकार एक बिस्कुट जैसा था. 

जब इस ट्रॉफी को लॉन्च किया गया तो यूजर्स ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसके डिजाइन को स्वीकृत करने के लिए खूब ट्रोल किया. दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट बॉडी आईसीसी भी पाकिस्तान को ट्रोल करने से खुद को नहीं रोक पाई. 

fallback

आईसीसी ने दो फोटोज के साथ कैप्शन दिया- आप बनाम ट्रॉफी, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. 

fallback

हालांकि, बहुत से पाकिस्तानी खेल पत्रकार आईसीसी के इस ट्वीट से गुस्सा हो गए, क्योंकि उनके लिए यह अविश्वसनीय था कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बॉडी उनका मजाक उड़ा रही है. ऑस्ट्रेलिया दो टी-20 हार चुका है और पाकिस्तान ने निर्णायक बढ़त ले ली है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने पीसीबी और पाकिस्तान पर कोई टिप्पणी नहीं की.

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आईससी को इस मजाक का जवाब दिया.

fallback

 

पाकिस्तान के इस जवाब के बाद भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर ट्रोल किया.

fallback

कुछ फैन्स ने तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को चार दिन बाद रिप्लाई करने को लेकर भी खूब ट्रोल किया.

fallback

बता दें कि पाकिस्तान ने दुबई में खेले गए दूसरे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 11 रन हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए, जिसके जवाब में ऑस्ट्रलिया 8 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना पाई. इमाद वसीम को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

Trending news