गंभीर के कमेंट पर कोहली का मुंहतोड़ जवाब, कहा - ''मैं बाहरी की बातें नहीं सुनता''

गंभीर कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की तुलना को सही नहीं मानते. गंभीर ने कुछ दिन पहले कहा था कि वे विराट कोहली को आईपीएल का सफल कप्तान नहीं मानते.

गंभीर के कमेंट पर कोहली का मुंहतोड़ जवाब, कहा - ''मैं बाहरी की बातें नहीं सुनता''
विराट ने कहा कि कई बार हम जीत के नजदीक पहुंच कर भी गलत फैसलों के कारण जीत नहीं सकें. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः आईपीएल में विराट कोहली के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वाले गौतम गंभीर को विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि बाहर बैठे लोग क्या कहते हैं इससे उन्हे फर्क नहीं पड़ता. विराट ने कहा कि अगर वे लोगों की बातों को सोचते तो वे मैदान में नहीं बल्कि घर में नजर आते. गौतम गंभीर ने हाल ही में यह बयान दिया था कि वे विराट को आईपीएल में एक बेहतर कप्तान नहीं मानते. गंभीर ने कहा था कि विराट आरसीबी को पिछले 8 साल में एक भी खिताब नहीं दिला पाए हैं, वे भाग्यशाली हैं कि इसके बावजूद वे टीम के कप्तान बने हुए हैं.

विराट ने गंभीर का बिना नाम लेते हुए उनके बयान का जवाब दिया और कहा कि मुझे किसी की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता. मै हमेंशा अपने खेल पर ध्यान देता हूं मैं यह नहीं सोचता की आईपीएल जीतने या न जीतने पर लोग मेरे बारे में क्या कहेंगे. विराट ने कहा कि बेशक आप जीतना चाहते हैं और मैं मैदान में यही सोच लेकर जाता हूं और अपना खेल खेलता हूं. उन्होंने कहा कि मैं हमेंशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं.

IPL 2019: ऋषभ पंत ने दिल्ली को दिलाई पहली जीत, रोहित शर्मा के ‘इंडियंस’ पहला मैच हारे

गंभीर कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की तुलना को सही नहीं मानते. गंभीर ने कुछ दिन पहले कहा था कि वे विराट कोहली को आईपीएल का सफल कप्तान नहीं मानते. गंभीर के मुताबिक आईपीएल के मैंचों में विराट की रणनीति पूरी तरह से विफल रहती है और वे आईपीएल के असफल कप्तान हैं. गंभीर ने कहा कि इतनी असफलता के बाद भी वे टीम के कप्तान बने हुए हैं यह उनके भाग्य का साथ है. विराट ने कहा कि हमें यह सोचने की जरूरत है कि हम क्यूं नहीं जीत पाए. विराट ने कहा कि कई बार हम जीत के नजदीक पहुंच कर भी गलत फैसलों के कारण जीत नहीं सकें.

IPL 2019: रसिक सलाम आईपीएल में खेलने वाले जम्मू कश्मीर के दूसरे खिलाड़ी बने

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों सात विकेट से मिली शिकस्त के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह की शुरुआत नहीं चाहेगी. विराट ने कहा कि मैं मैदान में खिलाड़ियों के रवैये से खुश हूं. उन्होंने कहा कि खेल में इस तरह के पल आते रहते हैं और हमें पता हैं कि हमारी बल्लेबाजी सही नहीं थी हम इससे कहीं बेहतर कर सकते थे. आपको बता दें कि पहले ही मैच में बेंगलोर की टीम 17.1 ओवर में 70 रन पर ही ढेर हो गई थी.