IND vs AUS: रोहित ने 10 साल बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, ऑस्ट्रेलिया की टीम में दहशत!
Advertisement

IND vs AUS: रोहित ने 10 साल बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, ऑस्ट्रेलिया की टीम में दहशत!

India vs Australia, 2023: वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए 10 साल बाद अचानक वनडे टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. 

IND vs AUS: रोहित ने 10 साल बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, ऑस्ट्रेलिया की टीम में दहशत!

IND vs AUS, ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस वनडे सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है. इस वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए 10 साल बाद अचानक वनडे टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. 

रोहित ने 10 साल बाद अचानक वनडे में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे कंगारू टीम भी दहशत में होगी. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि कातिलाना तेज गेंदबाजी में माहिर जयदेव उनादकट हैं. जसप्रीत बुमराह अब लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहेंगे. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने तगड़ी चाल चलते हुए जयदेव उनादकट जैसे खतरनाक तेज गेंदबाज की 10 साल बाद टीम इंडिया में एंट्री कराई है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जयदेव उनादकट अपनी कातिलाना गेंदबाजी से कहर मचाएंगे. रोहित को भी इस खिलाड़ी से टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाने में जबरदस्त मदद मिलेगी, तभी तो 10 साल बाद वनडे टीम में वापसी कराई है. 

ऑस्ट्रेलिया की टीम में दहशत!

जयदेव उनादकट की सबसे बड़ी खूबसूरती ये है कि वह शुरुआती और आखिरी ओवरों में विकेट निकालने का टैलेंट रखते हैं. जयदेव उनादकट के पास रफ्तार के साथ बेहतरीन स्विंग भी है, जिसके कारण वह बल्लेबाजों के लिए बेहद खतरनाक साबित होते हैं. जयदेव उनादकट  10 साल बाद वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं. जयदेव उनादकट ने अपना आखिरी वनडे मैच साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कोच्चि में खेला था. इस मैच के बाद से जयदेव उनादकट वनडे टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब जयदेव उनादकट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में कहर मचाने के लिए तैयार हैं. जयदेव उनादकट के आने से ऑस्ट्रेलिया की टीम में दहशत का माहौल होगा. जयदेव उनादकट 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ज्यादा तेज गेंदबाजी करते हैं. जयदेव उनादकट टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हैं. जयदेव उनादकट ने 7 वनडे मैचों में 8 विकेट और 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 14 विकेट हासिल किए हैं. जयदेव उनादकट ने 2 टेस्ट मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं. 91 IPL मैचों में जयदेव उनादकट ने 91 विकेट हासिल किए हैं.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 17 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, मुंबई   

दूसरा वनडे मैच, 19 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, विशाखापत्तनम

तीसरा वनडे मैच, 22 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, चेन्नई

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news