Zee Rozgar Samachar

IND vs AUS Brisbane Test : महिला दर्शक को हुई भारत के चोटिल खिलाड़ियों की फिक्र, कहा-'Get well Soon Team India'

मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के दौरान टीम इंडिया (Team India) के एक ते बाद एक खिलाड़ियों का चोटिल होना चिंता का विषय है. इन चोटों की वजह से 5 नए खिलाड़ियों ने भारतीय टेस्ट टीम में डेब्यू किया.

 IND vs AUS Brisbane Test : महिला दर्शक को हुई भारत के चोटिल खिलाड़ियों की फिक्र, कहा-'Get well Soon Team India'

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच खेला जा रहा. ये ऑस्ट्रेलियाई टूर टीम इंडिया के लिए चुनौतियों भरा रहा, क्योंकि भारत के कई दिग्गज बल्लेबाज और गेंदबाज चोट का शिकार हुए जिसकी वजह से वो हर मैच नहीं खेल पाए.

5 भारतीयों का टेस्ट डेब्यू

शायद ये एक के बाद एक चोट की वजह से मुमकिन हो पाया है कि इस टेस्ट सीरीज में 4 भारतीय क्रिकेटर्स ने डेब्यू किया. पहले शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज,  इसके बाद नवदीप सैनी, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ने भी अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की.

यह भी पढ़ें- शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर बने मसीहा, Sehwag ने बताया 'हीरो'

इस महिला को हुई फिक्र

ब्रिसबेन टेस्ट में जब शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) क्रीज पर डटे थे, उसी वक्त स्टेडियम में एक भारतीय महिला दर्शक का चोटिल भारतीय क्रिकेटर्स की फिक्र हुई. उन्होंने प्लेकार्ड पर मैसेज लिखा, 'गेट वेल सून टीम इंडिया' यानी 'भारतीय टीम जल्द सेहदमंद हो जाए.'

 

चोटिल खिलाड़ियों की लंबी लिस्ट

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हुए है. इनमें मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, हनुमा विहारी, उमेश यादव, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी का नाम शामिल है. ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल भी कुछ देर के लिए चोट के शिकार हुए थे.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.