IND vs AUS: Melbourne में बारिश, Team India के Practice Session पर लगा ब्रेक
Advertisement

IND vs AUS: Melbourne में बारिश, Team India के Practice Session पर लगा ब्रेक

न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) प्रांत की राजधानी सिडनी (Sydney) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में टीम इंडिया (Team India) फिलहाल मेलबर्न (Melbourne) में ही प्रैक्टिस कर रही है. तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से शुरू होगा.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (फोटो-REUTERS FILE)

मेलबर्न: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) बारिश के कारण मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर रविवार को प्रैक्टिस नहीं कर पाई और खिलाड़ियों को जिम में जाकर समय बिताना पड़ा.

  1. मेलबर्न में आज नहीं होगी प्रैक्टिस
  2. बारिश ने डाला प्रैक्टिस में खलल
  3. 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्ट

गौरतलब है कि तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी (Sydney) में शुरू होना है और भारतीय टीम मेलबर्न में उसकी तैयारी कर रही है. बीसीसीआई (BCCI) ने बयान में कहा, ‘भारत का एमसीजी (MCG) पर आज होने वाला प्रैक्टिस सेशन बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है.’

यह भी पढ़ें- साल 2021 में टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानिए कब और कहां होंगे क्रिकेट मैच

भारत और आस्ट्रेलिया की टीम 4 जनवरी को सिडनी के लिए रवाना होंगी. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बीते शनिवार को कहा था कि उप कप्तान रोहित शर्मा सहित भारत के 5 टेस्ट खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रखा गया है और यह जांच की जा रही है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन तो नहीं किया है.

एक क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर वीडियो डाली थी जिसमें ये पांचों एक इनडोर रेस्तरां में खाना खा रहे थे जिसके बाद यह कदम उठाया गया. बीसीसीआई (BCCI) ने पहले अपने स्तर पर जांच से इनकार किया लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने बाद में कहा कि मामले की संयुक्त जांच की जा रही है.
(इनपुट-भाषा)

Trending news