IND vs BAN: टीम इंडिया ने 'बैजबॉल' भी किया फेल, कानपुर में रिकॉर्डतोड़ बैटिंग, जीत की दहलीज पर भारत
Advertisement
trendingNow12453347

IND vs BAN: टीम इंडिया ने 'बैजबॉल' भी किया फेल, कानपुर में रिकॉर्डतोड़ बैटिंग, जीत की दहलीज पर भारत

India vs Bangladesh Day 4 Report: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट में बारिश विलेन बनी, बीच का खेल खराब होने के बाद चौथे दिन फैंस का पैसा वसूल रहा. बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे थे. जवाब में चौथे दिन भारत की तरफ से रिकॉर्डतोड़ बैटिंग देख सभी हैरान रह गए. 

 

Virat Kohli and KL Rahul

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट में बारिश विलेन बनी, बीच का खेल खराब होने के बाद चौथे दिन फैंस का पैसा वसूल रहा. बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे थे. जवाब में चौथे दिन भारत की तरफ से रिकॉर्डतोड़ बैटिंग देख सभी हैरान रह गए. पहले रोहित-जायसवाल का बैटिंग में घमासान देखने को मिला. इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने भी धांसू बैटिंग से दिल जीत लिया. 

टेस्ट के इतिहास में सबसे तेज 100 रन

कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने अपनी तूफानी बैटिंग से अपना ही 2023 का रिकॉर्ड तोड़ दिया. भारतीय टीम ने टेस्ट इतिहास में सबसे तेज 100 रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया. साल 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने 12.2 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 100 रन टांग दिए थे. लेकिन आज बांग्लादेश के खिलाफ ये रिकॉर्ड ध्वस्त हो गया है. टीम इंडिया ने 100 रन महज 10.1 ओवर में बना डाले. 

ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: सचिन को लगे 18 साल.. 5 साल पहले ही कोहली ने बनाया 'विराट' रिकॉर्ड, तोड़ना नामुमकिन!

जायसवाल की तूफानी पारी

यशस्वी जायसवाल ने 52 गेंद में 72 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में 12 चौके और 2 छक्के शामिल थे. रोहित ने 11 गेंद में 23 रन ठोके जबकि गिल ने भी 39 रन की पारी खेली. विराट का साथ देने उतरे केएल राहुल ने 43 गेंद में 68 रन की आतिशी पारी को अंजाम दिया. 233 रन के जवाब में भारत ने स्कोरबोर्ड पर 285 रन टांग दिए. 52 रन की बढ़त के साथ उतरी टीम इंडिया ने गेंदबाजी में भी बेहतरीन शुरुआत की. अश्विन ने महज 26 रन के स्कोर पर बांग्लादेश के 2 विकेट झटक दिए. 

कल होगा जीत का फैसला

बांग्लादेश की टीम अभी भारत से 26 रन पीछे है. मुश्किल पिच के चलते बांग्लादेश के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि मेहमान भारत को कितने रन का टारगेट देंगे. बांग्लादेश को रोहित एंड कंपनी 200 के अंदर ही समेटना चाहेगी. 

Trending news