IND vs BAN Indore Test: दूसरे सत्र में छाए अश्विन, शमी को मिला हैट्रिक चांस

India vs Bangladesh:  बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने दूसरे सत्र में शानदार गेंदबाजी कर मेहमान टीम के चार और विकेट गिरा दिए.

IND vs BAN Indore Test: दूसरे सत्र में छाए अश्विन, शमी को मिला हैट्रिक चांस
मोहम्मद शमी ने सत्र के आखिर में लगातार दो विकेट लिए. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली. बांग्लादेश के 7 विकेट केवल 140 रन पर गिर गए जिसमें से चार विकेट दूसरे सत्र में गिर गए. अश्विन ने दो खिलाड़ियों को बोल्ड किया तो वहीं मोहम्मद शमी लगातार दो विकेट लेकर हैट्रिक पर आ गए हैं. 

दूसरे सत्र में पारी के 54वें ओवर में बांग्लादेश के लिए मुश्फिकुर और लिटन दास मजबूती दे रहे थे कि मोहम्मद शमी ने ओवर की पांचवी गेंद पर रहीम को बोल्ड कर दिया. इसकी अगली ही गेंद पर शमी ने मेंहदी हसन को एलबीडब्ल्यू करा कर बांग्लादेश की मुश्किलें बढ़ा दी. रहीम 43 रन बनाकर आउट हुए. वहीं लिटन दास  21 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, दीपक चाहर के बारे में की थी भविष्यवाणी

इससे पहले आर अश्विन ने सत्र के दूसरे ओवर में ही एक अवसर चूकने के बाद मोमिनुल और महमूदुल्लाह को बोल्ड कर बांग्लादेश को संकट में डाल दिया. मोमिनुल ने 37 और महमूदुल्लाह ने 10 रन की पारी खेली. 

लंच के बाद दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर अश्विन फिर से मैच का अपना पहला विकेट लेने से चूक गए. अश्विन की गेंद पर रहीम का कैच स्लिप पर खड़े अजिंक्य रहाणे के पास गया. रहाणे थोड़े धीमे साबित हुए और गेंद उनके शरीर से लग कर गिर गई. रहीम उस समय 14 के स्कोर पर थे. इससे पहले . रहीम को विराट ने भी जीवन दान दिया था.