आकाश चोपड़ा का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, दीपक चाहर के बारे में की थी भविष्यवाणी

Team India: नौ साल पहले आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर के बारे में एक ट्वीट का जवाब देते हुए भविष्यवाणी की थी की आगे यह कमाल करेंगे. 

आकाश चोपड़ा का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, दीपक चाहर के बारे में की थी भविष्यवाणी
आकाश चोपड़ा इन दिनों क्रिकेट के लिए कॉमेंट्री करते हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच हुई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए हरतरफ से खूब तारीफ मिली. भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash chopra) ने बुधवार को 9 साल पुराना अपना एक ट्वीट फिर से ट्वीट किया जो जल्द ही ट्रेंड हो गया. 

9 साल पहले की थी दीपक की तारीफ
आकाश चोपड़ा ने साल 2010 में दीपक चाहर पर ही एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने एक ट्वीट के जवाब में दीपक चाहर के हुनर की तारीफ की थी. इसमें आकाश ने कहा था कि उन्होंने एक युवा टेलेंट की खोज की है जो आगे चलकर बहुत कुछ करेगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: टॉस हारने का अफसोस नहीं हुआ विराट कोहली को, खुद बताई वजह

इस ट्वीट का दिया था जवाब
दरअसल आकाश ने सौरभ महलोत्रा के 9 अक्टूबर 2010 एक ट्वीट का जवाब दिया  था जिसमें  सौरभ ने कहा था, " हमें अभी कुछ और गेंदबाजों को खोजने की जरूरत है. दुर्भाग्य से अभी ऐसा कोई टेलेंट नहीं जो हमें उत्हासित कर सके. उम्मीद है आप किसी को खोज पाएंगे."

 

क्या कहा था तब आकाश ने
आकाश ने इस ट्वीट पर तब जवाब देते हुए कहा था, " मैंने एक युवा टेलेंट को देखा है. ये राजस्थान के दीपक चाहर हैं. इस नाम को याद रखें. अब भविष्य में इनको काफी देखेंगे."

क्यों चर्चा में आया यह ट्वीट
आकाश का यही ट्वीट सोशल मीडिया में तब चर्चा में आया जब दीपक चाहर ने पहले बांग्लादेश के खिलाफ और उसके बाद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में भी हैट्रिक लेकर तहलका मजा दिया था. दीपक ने बांग्लादेश के खिलाफ 7 रन देकर छह विकेट लेकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज भी बन गए थे. 

फैंस ने किया यह पुराना ट्वीट वायरल
आकाश का यही ट्वीट टीम इंडिया के फैंस ने एक दीपक के शानदार प्रदर्शन करने के बाद वायरल कर दिया. एक क्रिकेट फैन ने आकाश के इस ट्वीट पर कहा, "टेलेंट पता करने में श्री आकाश चोपड़ा ज्ञान के सागर मास्टर क्लास हैं. लव यू सर" एक फैन ने उन्हें मुख्य चयनकर्ता होने के योग्य बता दिया. जबकि एक फैन ने कहा कि बीसीसीआई को अपने चयनकर्ताओं के लिए नया ट्रेनर मिल गया है. 

आकाश चोपड़ा की क्रिकेट कॉमेंट्री के बहुत से फैन हैं और उनके कमेंट को लोग खास तौर पर पसंद भी करते हैं. आकाश क्रिकेट पर किताबें भी लिखते रहते हैं.