'रोहित शर्मा लगान मूवी के आमिर खान जैसे...', कप्तान को लेकर किसने दिया ये बयान?
Advertisement
trendingNow12429038

'रोहित शर्मा लगान मूवी के आमिर खान जैसे...', कप्तान को लेकर किसने दिया ये बयान?

भारत के आगामी टेस्ट सीजन से पहले सरफराज खान ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है. सरफराज खान का कहना है कि टीम में युवाओं के लिए वह 'बड़े भाई' की तरह हैं. इसके अलावा सरफराज ने रोहित की तुलना बॉलीवुड फिल्म 'लगान' के आमिर खान से भी की.

'रोहित शर्मा लगान मूवी के आमिर खान जैसे...', कप्तान को लेकर किसने दिया ये बयान?

Rohit Sharma : भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर से खेलेगी. इसका पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पूर्व पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड में जगह बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने रोहित शर्मा की तारीफ की. सरफराज का कहना है कि रोहित टीम में युवाओं के लिए 'बड़े भाई' की तरह हैं. इसके अलावा सरफराज ने रोहित की तुलना बॉलीवुड फिल्म 'लगान' के आमिर खान से भी की.

सरफराज ने खुलकर की तारीफ

युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने भारतीय क्रिकेट टीम पर रोहित शर्मा के प्रभाव के बारे में बात की. इस बल्लेबाज ने भारतीय कप्तान की तुलना बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लगान' में आमिर खान के से की. 26 साल के सरफराज ने कहा कि रोहित टेस्ट टीम में सभी के साथ सम्मान से पेश आते हैं और ड्रेसिंग रूम में एक अच्छा माहौल बनाते हैं. बता दें कि सरफराज खान ने इस साल की शुरुआत में रोहित शर्मा की कप्तानी में ही टेस्ट डेब्यू किया. मुंबई के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया. 

'बड़े भाई की तरह हैं'

सरफराज खान ने बांग्लादेश के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज से पहले जियो सिनेमा से बात करते हुए रोहित के बारे में कहा, 'वह बहुत अलग हैं. वह आपको बहुत कम्फर्टेबले महसूस कराते हैं. रोहित शर्मा बड़े भाई की तरह हैं. हम उनके नेतृत्व में खेलते हुए बहुत आनंद लेते हैं. पहले मैंने उन्हें बाहर से देखा, अब मैंने उनके साथ खेला है और इसका अनुभव किया है. वह हमारे साथ जूनियर की तरह व्यवहार नहीं करते, वह सभी के साथ समान व्यवहार करते हैं.'

'लगान मूवी के आमिर खान की तरह'

सरफराज खान ने आगे कहा, 'लगान मेरी पसंदीदा फिल्म है. जिस तरह आमिर खान ने फिल्म में उस टीम को बनाया. मेरी नजर में रोहित शर्मा इस टीम के लिए आमिर खान जैसे हैं.' बता दें कि सरफराज खान दलीप ट्रॉफी का हिस्सा हैं. हालांकि, पहले मैच में उनका बल्ला नहीं चला था. दूसरे राउंड में वह इंडिया-बी टीम का हिस्सा हैं. वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की भारतीय टीम में शामिल जरूर हैं, लेकिन उनके प्लेइंग-11 में शामिल होने की संभावना बेहद कम है.

Trending news