IND vs ENG: दूसके वनडे में हार के बाद Michael Vaughan ने कसा Team India पर तंज, World Cup को लेकर दे डाली सलाह
Advertisement

IND vs ENG: दूसके वनडे में हार के बाद Michael Vaughan ने कसा Team India पर तंज, World Cup को लेकर दे डाली सलाह

पुणे (Pune) के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया (Team India) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ 50 ओवर में 336 रन का स्कोर खड़ा किया था, जो उसके लिए नाकाफी साबित हुआ. अंग्रेजो ने इस बड़े से दिखने वाले लक्ष्य को महज 43.3 ओवर में हासिल कर लिया.

माइकल वॉन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) को 6  विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. अंग्रेजों ने इस जीत के साथ सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय क्रिकेट टीम पर तंज कसा है.

  1. दूसरे वनडे में टीम इंडिया की करारी हार
  2. बड़ा स्कोर बनाने के बाद मिली शिकस्त
  3. वॉन ने टीम इंडिया को दी अहम सलाह

वॉन ने दी भारत को सलाह

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्विटर पर लिखा, 'आज भारत को एक सबक सीखना चाहिए, 40 ओवर तक बचकर खेलने का खामिया वर्ल्ड कप में भुगतना पड़ सकता है, जो साल में उन्हीं के देश में आयोजित होने वाला है. उनके पास इतनी ताकत और हुनर है कि वो फ्लैट विकेट पर 375 से ज्यादा का स्कोर बना सकते हैं. इंग्लैंड इस सोच के साथ आगे बढ़ रहा है.'

 

 

यह भी पढ़ें- डांस फ्लोर पर हार्दिक पांड्या का पूरा परिवार, इस गाने पर जमकर लगाए ठुमके

टीम इंडिया के आलोचक हैं वॉन

इंग्लैंड (England) के पूर्व क्रिकेटर कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को टीम इंडिया (Team India) का बड़ा अलोचक माना जाता है. वो भारतीय टीम पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते. भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे और इंग्लिंग टीम के भारत दौरे पर वॉन ने लगातार विराट कोहली की सेना पर तंज कसा है.

 

 

Trending news