IND Vs Eng: Rishabh Pant ने इस अंग्रेज गेंदबाज से एक ओवर में लिया पूरी सीरीज का बदला; फिर ऐसे हंसकर चिढ़ाया
Advertisement
trendingNow11262645

IND Vs Eng: Rishabh Pant ने इस अंग्रेज गेंदबाज से एक ओवर में लिया पूरी सीरीज का बदला; फिर ऐसे हंसकर चिढ़ाया

IND vs ENG 3rd ODI: ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में तूफानी शतक जड़ा. उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाज डेविड विली के एक ओवर में लगातार 5 गेंदों में 5 चौके लगाए. 

Twitter

IND vs ENG 3rd ODI: भारतीय टीम (Team India) ने शानदार तरीके से वनडे सीरीज 2-1 से अपने कर ली. टीम इंडिया की तरफ से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कमाल का खेल दिखाया. इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए और कोई कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन उन्होंने सारी कसर तीसरे मैच में ही पूरी कर दी. पंत ने तीसरे मैच में तूफानी शतक लगाया. उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाज डेविड विली के ओवर में बड़ा कारनामा किया. 

IND vs ENG 3rd ODI: इंग्लैंड के खिलाफ किया कमाल 

इंग्लैंड (England) के लिए पारी का 42वां ओवर डेविड विली ने किया. इस ओवर में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) क्रीज पर थे और आक्रामक बैटिंग कर रहे थे. इस ओवर में पंत ने विली पर लगातार 5 गेंदों में पांच चौके लगाए. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. पंत की पारी देखकर दर्शक खुशी से झूमते हुए दिखाई दिए. डेविड विली (David Willey) के इस ओवर में पंत ने 21 रन बनाए. सभी ये समझ रहे थे कि पंत इस ओवर में ही मैच खत्म कर देंगे, लेकिन आखिरी गेंद पर उन्होंने सिर्फ 1 रन लिया. डेविड विली पर चौका लगाकर पंत हंसते हुए भी दिखाई दिए. 

IND vs ENG 3rd ODI: पंत ने जड़ा तूफानी शतक 

वनडे क्रिकेट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ये पहला शतक है. उन्होंने 113 गेंद खेलकर 125 रन बनाए, जिसमें 16 चौके और 2 लंबे छक्के शामिल थे. जो रूट की गेंद पर 43वें ओवर में रिवर्स स्वीप से चौका जड़कर उन्होंने भारत को जीत दिलाई. पिछले कुछ सालों में ऋषभ पंत ने अपने बल्ले के दम पर नाम कमाया है और वह टीम इंडिया के लिए बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. 

Team India ने जीती सीरीज 

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में 71 रन बनाए. इसके साथ उन्होंने चार विकेट भी हासिल किए. वहीं, युजवेंद्र चहल ने भी अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया. इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने पहले वनडे मैच में 6 विकेट हासिल किए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news