Zee Rozgar Samachar

IND vs ENG: Kuldeep Yadav को मिला सकता है मौका, टीम मैनेजमेंट ने दिए संकेत

IND vs ENG: इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया ने तैयारियांं शुरू कर दी हैं. भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) ने संकेत दिए हैं कि कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है.

IND vs ENG: Kuldeep Yadav को मिला सकता है मौका, टीम मैनेजमेंट ने दिए संकेत
कुलदीप यादव (File Photo)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद अब टीम इंडिया की नजरे इंग्लैंड सीरीज पर टिकी हुई है. इंग्लैंड के खिलाफ टीम का ऐलान हो चुका है. भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी-मार्च में खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए रणनीति तैयार कर रही है.

बीसीसीआई (BCCI) ने शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) कह रहे हैं, ‘आपके लिए यह काफी मुश्किल रहा. आप यहां एक भी मैच नहीं खेले लेकिन आपका व्यवहार काफी अच्छा था. अब हम भारत जा रहे हैं, आपका समय आएगा. इसलिए कड़ी मेहनत करते रहिए’.

कुलदीप को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया इस सीरीज में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को उतार सकती है. कुलदीप को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौर पर 2018-19 में खेला था.

IND VS AUS: जीत के बाद Dressing Room में Ajinkya Rahane ने क्या कहा था, Video आया सामने

भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) ने भी कहा है कि कुलदीप भारत में खेलेंगे. 

भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) ने भी कहा है कि कुलदीप भारत में खेलेंगे. उन्होंने कहा कि कुलदीप ऑस्ट्रेलिया में इसलिए नहीं खेले क्योंकि टीम प्रबंधन ने मैदान के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी.

उन्होंने कहा, ‘अगर वह नहीं खेले तो ठीक है. वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह शानदार रहे हैं. हमने पिच के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी. ध्यान रखिए, कुलदीप को जब खेलने का मौका मिलेगा तो वह बता देंगे कि वह क्या कर सकते हैं क्योंकि वह नेट्स में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. भारत में जब हम चार टेस्ट मैच खेलेंगे तब उनका समय होगा’.

अरुण (Bharat Arun) ने कहा, ‘कुलदीप जब भी भारत के लिए खेले उन्होंने शानदार काम किया. टी-20 मैच में उन्हें मौका मिला था उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. इस टीम में हर खिलाड़ी जानता है कि उनका समय आएगा’.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.